विजयवर्गीय ने केजरीवाल को दी जीत की बधाई, कहा – दिल्‍ली के सभी स्‍कूलों-मदरसों में हो चालीसा का पाठ

कोलकाता : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की भारी बहुमत से जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल को बधाई दी है. साथ ही उन्हें सलाह दी है कि वह दिल्ली के स्कूलों और मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू करायें. श्री विजयवर्गीय ने बुधवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2020 7:42 PM

कोलकाता : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की भारी बहुमत से जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल को बधाई दी है. साथ ही उन्हें सलाह दी है कि वह दिल्ली के स्कूलों और मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू करायें.

श्री विजयवर्गीय ने बुधवार को ट्वीट किया : अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई. निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है. अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी स्कूलों, मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो.

उन्होंने आगे लिखा : बजरंगबली की कृपा से अब दिल्लीवासी बच्चे क्यों वंचित रहें? उल्लेखनीय है कि मंगलवार को जीत के बाद श्री केजरीवाल ने कहा था कि मंगलवार हनुमान जी का दिन है और हनुमान जी ने दिल्लीवासियों पर कृपा बरसायी है. इस चुनाव में एक न्यूज चैनल में साक्षात्कार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा गाकर सुनाया था, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता उनपर चारों ओर से हमलावर हो गये थे.

Next Article

Exit mobile version