भारत माता की पूजा को लेकर भाजपा व पुलिस आमने-सामने

पूजा करने से कानूनी कार्रवाई की धमकी हावड़ा : गणतंत्र दिवस पर प्रत्येक थाना के सामने भारत माता की पूजा करने पर पुलिस व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच ठन गयी है. पूजा करने पर जहां पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है, वहीं भाजपा कार्यकर्ता भी पूजा करने की जिद पर अड़े हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 2:13 AM

पूजा करने से कानूनी कार्रवाई की धमकी

हावड़ा : गणतंत्र दिवस पर प्रत्येक थाना के सामने भारत माता की पूजा करने पर पुलिस व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच ठन गयी है. पूजा करने पर जहां पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है, वहीं भाजपा कार्यकर्ता भी पूजा करने की जिद पर अड़े हुए हैं. आरोप है कि पूजा रोकने के लिए प्रत्येक थाना की ओर से भारत माता की मूर्ति बनानेवाले मूर्तिकार को धमकी दी गयी है.
मूर्तिकार को कहा गया है कि वे भारत माता की मूर्ति भाजपा कार्यकर्ताओं को नहीं बेचें. नुकसान भी बर्दाश्त कर लें. बता दें कि भाजपा ने गणतंत्र दिवस के दिन प्रत्येक थाना के बाहर भारत माता की पूजा करने की घोषणा की है.
इसके तहत पार्टी की ओर सिटी पुलिस से पूजा करने की अनुमति मांगी गयी थी, लेकिन थाना के सामने भारत माता की पूजा करने की सिटी पुलिस ने अनुमति नहीं दी. साथ ही यह चेतावनी भी दी कि यदि पूजा की गयी तो संबंधित लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. मूर्तिकार के अलावा साउंड सिस्टमवालों को भी धमकी मिली है.

Next Article

Exit mobile version