ज्यादा किराया मांग रहा था ऑटो चालक विरोध करने पर शिक्षिका की मरोड़ी कलाई

कोलकाता : ज्यादा किराया देने का विरोध करने पर एक ऑटो चालक ने एक शिक्षिका के मुंह पर किराये के रूप में दिये हुए पैसे को फेंक दिया और उसके दाहिने हाथ की कलाई मरोड़ दी. पीड़ित शिक्षिका का नाम टुलटुल सरकार है. इस घटना के बाद उन्होंने चेतला थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 2:17 AM

कोलकाता : ज्यादा किराया देने का विरोध करने पर एक ऑटो चालक ने एक शिक्षिका के मुंह पर किराये के रूप में दिये हुए पैसे को फेंक दिया और उसके दाहिने हाथ की कलाई मरोड़ दी.

पीड़ित शिक्षिका का नाम टुलटुल सरकार है. इस घटना के बाद उन्होंने चेतला थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में उन्होंने बताया कि वह रोजाना की तरह तारातला से गरियाहाट की तरफ आनेवाले ऑटो में सवार हुई थी. वह चेतला इलाके में एक स्कूल के सामने उतरी और 14 रुपये चालक को किराया दिया.

पीड़िता का आरोप है कि चालक ने किराया बढ़ जाने की बात कहकर उससे ज्यादा किराया मांगने लगा. जब उन्होंने देने से इंकार किया तो चालक गुस्से में आकर किराये के रूप में दिये गये खुदरा रुपये उसके मुंह पर फेंक दिया और उसकी कलाई मरोड़ दी.

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान किसी भी यात्री ने उसकी मदद नहीं की. कुछ देर तक दर्द से तड़पने के बाद उन्होंने इसकी शिकायत चेतला थाने में दर्ज करायी. पुलिस ने इस रूट में चलनेवाले अन्य रूट के ऑटो चालकों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version