हवा-हवाई साबित हुआ प्रशासन का दावा, ठप पड़ा मोबाइल नेटवर्क

सागरद्वीप : सागर मेले के आरंभ होने से पहले जिला प्रशासन ने मेले में दूरसंचार सेवा बहाल रखने के लिए हाइटेक व्यवस्था की बात कही थी. लेकिन यह दावा हवा-हवाई साबित हुआ. मेले के दूसरे दिन ही निजी व सरकारी टेलीकॉम कंपनियों के नेटवर्क सागर तट पर आंख-मिचौली खेलते नजर आये. इससे दूर-दराज से स्नान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 2:47 AM

सागरद्वीप : सागर मेले के आरंभ होने से पहले जिला प्रशासन ने मेले में दूरसंचार सेवा बहाल रखने के लिए हाइटेक व्यवस्था की बात कही थी. लेकिन यह दावा हवा-हवाई साबित हुआ. मेले के दूसरे दिन ही निजी व सरकारी टेलीकॉम कंपनियों के नेटवर्क सागर तट पर आंख-मिचौली खेलते नजर आये.

इससे दूर-दराज से स्नान के लिए आये लोगों को परेशानी हो रही है. आसनसोल के संजय राय ने अपना मोबाइल दिखाते हुए कहा कि ये तो पूरा डब्बा हो गया है. कल से अपने घर वाले से बात करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन नेटवर्क ही गायब है. दक्षिण 24 परगना के निवासी बापी दास का कहना है कि उनके मोबाइल में वोडाफोन व एयरटेल का सिम है, जो काम ही नहीं कर रहा है.

ज्ञात हो कि जिला प्रशासन ने मेला परिसर में नेटवर्क कनेक्टिविटी की समस्या के निवारण के लिए इस साल छोटे-छोटे मोबाइल टावर लगाये हैं, लेकिन इसके बाद भी मोबाइल नेटवर्क काम नहीं कर रहा है. ज्ञात हो कि पिछले साल पहली बार सेल ऑन व्हिल (सीओडब्ल्यू) की व्यवस्था की गयी थी, लेकिन सरकार की यह योजना भी विफल रही. वहीं सोमवार शाम खराब नेटवर्क ने पुण्यार्थियों समेत सागर तट पर उपस्थित जनसमूह को बहुत रुलाया.

Next Article

Exit mobile version