कोलकाता से पूर्वोत्तर की कई उड़ानें रहीं रद्द

डिब्रूगढ़ में फंसे यात्रियों की वापसी के लिए फेरी फ्लाइट का संचालन करेगी इंडिगो कोलकाता : नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) का पूर्वोत्तर में हो रहे विरोध-प्रदर्शन के मद्देनजर कई निजी विमान कंपनियों ने कोलकाता से असम और पूर्वोत्तर की उड़ानों को रद्द कर दिया. गुरुवार को एयरपोर्ट के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. कोलकाता एयरपोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 12:59 AM

डिब्रूगढ़ में फंसे यात्रियों की वापसी के लिए फेरी फ्लाइट का संचालन करेगी इंडिगो

कोलकाता : नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) का पूर्वोत्तर में हो रहे विरोध-प्रदर्शन के मद्देनजर कई निजी विमान कंपनियों ने कोलकाता से असम और पूर्वोत्तर की उड़ानों को रद्द कर दिया. गुरुवार को एयरपोर्ट के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. कोलकाता एयरपोर्ट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ निजी विमान कंपनियों ने ही असम और पूर्वोत्तर की उड़ानों रद्द किया है.

हम सभी विमानों की जानकारी नहीं दे सकते, लेकिन कई उड़ानें रद्द हुई हैं. कोलकाता एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक इंडिगो ने कोलकाता से गुवाहाटी की एक उड़ान रद्द कर दी. असम में हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण डिब्रूगढ़ जानेवाली अधिकांश उड़ानों को रद्द कर दिया गया है.

हालांकि इंडिगो, डिब्रूगढ़ से फंसे हुए यात्रियों को वापस लाने के लिए फेरी फ्लाइट का संचालन करेगी. बता दें कि गुवाहाटी, नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन का केंद्र बना हुआ है, जहां अनिश्चितकाल के लिए बुधवार को कर्फ्यू लगा दिया गया. राज्य के चार स्थानों पर सेना को भी बुलाया गया है.

Next Article

Exit mobile version