घर लौट रही टॉलीवुड अभिनेत्री इंद्राणी मुखोपाध्याय पर आपत्तिजनक टिप्पणी

कोलकाता : विधाननगर उत्तर थानांतर्गत साल्टलेक के सीए ब्लॉक में अपने घर लौट रही टॉलीवुड अभिनेत्री इंद्राणी मुखोपाध्याय की कार का पीछा कर कुछ मनचलों ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार रात की है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 1:42 AM

कोलकाता : विधाननगर उत्तर थानांतर्गत साल्टलेक के सीए ब्लॉक में अपने घर लौट रही टॉलीवुड अभिनेत्री इंद्राणी मुखोपाध्याय की कार का पीछा कर कुछ मनचलों ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार रात की है. अभिनेत्री ने बुधवार को शिकायत दर्ज करायी. वह उस रात खुद अपनी कार चलाकर अपने घर लौट रही थीं. तभी पीछे से कार सवार पांच-छह युवकों ने उनकी कार के सामने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी और उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की.

फिर उन्होंने डायल 100 में घटना की शिकायत की. घर पहुंचने के बाद फेसबुक पर भी सारी घटना का जिक्र किया. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलते ही आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी गयी है. आरोपियों के कार के नंबर के जरिये पुलिस उनके बारे में पता लगा रही है.

Next Article

Exit mobile version