वृद्ध मां को कमरे में बंद कर चला गया ससुराल

पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ किया मामला दर्ज, आरोपी की तलाश जारी बशीरहाट महकमा के पंचाननतला इलाके की है घटना कोलकाता : उत्तर 24 परगना के बशीरहाट महकमा के पंचानंतला इलाके में एक बेटा अपनी विधवा मां को घर में बंद कर ससुराल चला गया. तीन दिन बाद जब स्थानीय लोगों को इस बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2019 1:41 AM

पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ किया मामला दर्ज, आरोपी की तलाश जारी

बशीरहाट महकमा के पंचाननतला इलाके की है घटना

कोलकाता : उत्तर 24 परगना के बशीरहाट महकमा के पंचानंतला इलाके में एक बेटा अपनी विधवा मां को घर में बंद कर ससुराल चला गया. तीन दिन बाद जब स्थानीय लोगों को इस बात पता चला तो उन्होंने स्थानीय पार्षद को इसकी जानकारी दी. उसके बाद घर का दरवाजा खोलकर कर वृद्धा गीता रानी मंडल (83) को भोजन दिया गया.

बाद में घटना की जानकारी बशीरहाट पुलिस को दी गयी. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार बशीरहाट के पंचाननतला निवासी गीता रानी मंडल के तीन बेटे देवदास मंडल, राधाकांत मंडल और मुन्ना मंडल हैं. उनके पति गौरीदास मंडल का काफी दिन पहले निधन हो गया था.

पति की मौत के बाद पेंशन के सहारे उनका गुजरा हो रहा है. बताया गया कि गीता रानी का मंझला बेटा कोई काम नहीं करता है. मां की पेंशन पर ही उसका परिवार चलता है. इस कारण वह मां को अपने पास रखता था. तीन दिन पहले वह बिना किसी को बताये मां को घर में बंद कर ससुराल चला गया.

Next Article

Exit mobile version