न्यूटाउन हादसे में चली गयीं तीन जिंदगियां, गम में डूबा परिवार

रोजाना दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने जाते थे दोनों भाई, हादसे ने ले ली तीन की जान एयरबैग ने बचायी दो की जान दोनों चचेरे भाई अपने-अपने घर के एकलौते लाल थे कोलकाता : विधाननगर के न्यूटाउन थाना अंतर्गत इको पार्क के नजदीक मंगलवार तड़के हुई दुर्घटना में दो चचेरे भाई कौशल झवर (16) और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 2:50 AM

रोजाना दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने जाते थे दोनों भाई, हादसे ने ले ली तीन की जान

एयरबैग ने बचायी दो की जान

दोनों चचेरे भाई अपने-अपने घर के एकलौते लाल थे

कोलकाता : विधाननगर के न्यूटाउन थाना अंतर्गत इको पार्क के नजदीक मंगलवार तड़के हुई दुर्घटना में दो चचेरे भाई कौशल झवर (16) और मयंक झवर (19) की मौत से फूलबागान के रामकृष्ण समाधि रोड स्थित उनके आवास पर मातम छाया हुआ है. पूरे मुहल्ले में उसके दोस्त भी शोक में डूबे हुए हैं.

इधर बिडन स्ट्रीट स्थित निशिद जायसवाल की मौत से भी उनके घरवाले भी शोक में है. फूलबागान के रामकृष्ण समाधि रोड स्थित एक कॉम्प्लेक्स में रहने वाले झवर परिवार के पड़ोसी व्यक्ति ने बताया कि भाई से भी ज्यादा हमलोगों के परिवार से उनके परिवार का लगाव है. लेकिन यह दुख का संदेश सुनकर काफी दुख पहुंचा है.

इधर घर पर एक ओर पूरे परिवार रो रहे हैं, तो दूसरी ओर मुहल्ले के सारे दोस्त भी इस गम की घड़ी में शोक में डूबे हैं. दोस्तों व पड़ोसियों का कहना है कि दोनों भाई एक साथ क्रिकेट खेलने के लिए जाते थे. आज दोनों भाई कुछ दोस्तों के साथ खेलने के लिए निकले थे, फिर सात बजे खबर मिली कि हादसा हुआ है.

बताया जाता है कि मयंक के दादा घनश्याम झवर के दो बेटे सुनील झवर और मनीष झवर. दोनों के एक-एक बेटे मयंक और कौशल. मयंक के पिता सुनील झवर और कौशल के पिता मनीष झवर. इस हादसे ने झवर परिवार को पूरी तरह से गम में डूबो दिया है. मयंक कॉलेज में स्नातक के फर्स्ट ईयर और कौशल 11वीं कक्षा में पढ़ता था.

दोनों भाई साथ जाते थे क्रिकेट खेलने

इधर पड़ोस व उसके दोस्तों का कहना है दोनों भाई अक्सर दोस्तों के साथ एक साथ ही क्रिकेट खेलने जाया करते थे. क्रिकेट खेलने के लिए ही मंगलवार को भी कुछ दोस्तों के साथ गये थे. खासकर रविवार और छुट्टी के दिनो‍ं में अधिक दोस्तों के साथ क्रिकेट खेला करते थे. इस दिन वह साॅल्टलेक के एक मैदान में खेलने के लिए गये थे.

फाॅरेंसिक टीम ने लिया घटनास्थल का जायजा

इधर हादसे के बाद चार सदस्यों की एक फारेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची. फाॅरेंसिक अधिकारी वासिम राजा के नेतृत्व में टीम ने पूरी कार व घटनास्थल का जायजा लिया. कार से कुछ नमूने भी सं‍ग्रह किये गये. हादसे के बाद कार में मोहित जैन इस कदर फंसा था कि उसे निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल करना पड़ा. बताया जा रहा है कि कार के अंदर से शराब की बोतल भी मिली है.

Next Article

Exit mobile version