बोले दिलीप घोष- मुख्यमंत्री ममता के विरोध के बावजूद बंगाल में लागू होगा एनआरसी

ममता बनर्जी बंगाल में एक करोड़ से अधिक बांग्लादेशी मुसलमानों व रोहिंग्या को बचा रही हैं कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि बांग्लादेश से देश में दो करोड़ घुसपैठिये घुसे हैं. इनमें से एक करोड़ से अधिक घुसपैठिये पश्चिम बंगाल में हैं और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें बचा रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 2:17 AM

ममता बनर्जी बंगाल में एक करोड़ से अधिक बांग्लादेशी मुसलमानों व रोहिंग्या को बचा रही हैं

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि बांग्लादेश से देश में दो करोड़ घुसपैठिये घुसे हैं. इनमें से एक करोड़ से अधिक घुसपैठिये पश्चिम बंगाल में हैं और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें बचा रही हैं.श्री घोष ने गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में ये बातें कहीं.

देश का विभाजन धर्म के आधार पर हुआ :उन्होंने कहा कि देश का विभाजन हिंदू-मुस्लिम के आधार पर हुआ था. इसके बावजूद ये घुसपैठिये देश में ‍घुसे हैं और दिल्ली से लेकर जम्मू कश्मीर और आंध्र प्रदेश तक चले गये हैं. ममता बनर्जी रोहिंग्या का समर्थन कर रही हैं और उन्हें आश्रय दे रही हैं. इसी कारण वह एनआरसी का विरोध कर रही हैं.

यह पूछे जाने पर कि ममता एनआरसी का विरोध कर रही हैं, श्री घोष ने कहा कि ममता बनर्जी ने नोटबंदी का विरोध किया था. जीएसटी का विरोध किया था. धारा 370 और 35 ए हटाये जाने का विरोध किया था. तीन तालाक विधेयक लाने का विरोध किया था. इसके बावजूद ये सभी लागू हुए और ममता बनर्जी के विरोध के बावजूद पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू होगा और ममता बनर्जी के मंत्री, जो एनआरसी का समर्थन कर रहे हैं. उनका भी हिसाब लेंगे.

उन्होंने कहा कि एनआरसी से हिंदुओं को भयभीत होने की जरूरत नहीं है. सिटीजंस बिल के माध्यम से बांग्लादेशी शरणार्थियों को भी नागरिकता दी जायेगी. एनआरसी के नाम पर बंगाल में अशांति पैदा करने के ममता बनर्जी के आरोप पर टिप्पणी करते हुए श्री घोष ने कहा कि बंगाल में एक माह में भाजपा के 25 कार्यकर्ता मारे गये हैं. जिला-जिला में बम और बंदूक का कारखाना चल रहा है. प्रत्येक दिन कहीं न कहीं हिंसा हो रही है. बंगाल के हालात जम्मू-कश्मीर से भी बदतर हैं.

Next Article

Exit mobile version