महानगर में फिर टॉलीवुड अभिनेत्री हुई दुर्व्यवहार की शिकार

कोलकाता : एक बार फिर टॉलीवुड की एक अभिनेत्री दुर्व्यवहार की शिकार हुई हैं. घटना कसबा थाना इलाके की है. जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह जूही सेनगुप्ता नामक अभिनेत्री अपने पिता डॉ पी सेनगुप्ता के साथ कार में सवार होकर कसबा इलाके से गुजर रही थीं. कार में पेट्रोल भरवाने के लिए वे इएम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2019 2:57 AM

कोलकाता : एक बार फिर टॉलीवुड की एक अभिनेत्री दुर्व्यवहार की शिकार हुई हैं. घटना कसबा थाना इलाके की है. जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह जूही सेनगुप्ता नामक अभिनेत्री अपने पिता डॉ पी सेनगुप्ता के साथ कार में सवार होकर कसबा इलाके से गुजर रही थीं.

कार में पेट्रोल भरवाने के लिए वे इएम बाइपास के किनारे एक पेट्रोल पंप के पास रुके. आरोप है कि जूही ने डेढ़ हजार रुपये का पेट्रोल देने को कहा था लेकिन पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने तीन हजार रुपये का पेट्रोल कार में भर दिया. इसी बात को लेकर उक्त कर्मचारी और जूही में बहस होने लगी.

आरोप है कि पेट्रोल पंप के उक्त कर्मचारी ने उनकी कार की चाबी जबरन छीन ली. इसका विरोध करने पर जूही और उनके पिता से दुर्व्यवहार किया गया. जूही ने इस घटना को सोशल मीडिया पर लोगों से साझा किया. साथ ही मामले को लेकर कसबा थाना मेें लिखित रूप से शिकायत भी दर्ज करायी है. पूछताछ के लिए पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इसके अलावा पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version