बिना लाइसेंस के लापरवाही से बस चलाते पकड़ा गया ड्राइवर

कोलकाता : दो बसों के आगे निकलने की होड़ में हुई दुर्घटना में एक बस का यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना गरियाहाट क्रॉसिंग पर गुरुवार सुबह सात बजे की है. जख्मी यात्री का नाम तुषार पुरकाइत (32) है. वह दक्षिण 24 परगना के उस्थी का रहनेवाला है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2019 1:57 AM

कोलकाता : दो बसों के आगे निकलने की होड़ में हुई दुर्घटना में एक बस का यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना गरियाहाट क्रॉसिंग पर गुरुवार सुबह सात बजे की है. जख्मी यात्री का नाम तुषार पुरकाइत (32) है. वह दक्षिण 24 परगना के उस्थी का रहनेवाला है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सकों ने अस्पताल से घर भेज दिया.

पुलिस जब जांच के लिए पहुंची, तो पता चला दोनों में से एक बस चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस ही नहीं था. इसके बावजूद तेज रफ्तार से लापरवाही से वह यात्रियों की जान जोखिम में डालकर बस चला रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक 45 नंबर रूट की दो बसें एक साथ आ गयी थीं.
गरियाहाट चौराहे के पास एक दूसरे से आगे निकलने के लिए दोनों बसों के चालक तेज रफ्तार में बसें चले रहे थे. इसी दौरान एक बस दूसरे से भिड़ गयी. खबर पाकर गरियाहाट थाने की पुलिस वहां पहुंची, तो पता चला कि एक बस का चालक बिना लाइसेंस के ही बस चला रहा था. पुलिस ने दोनों बसों को जब्त कर चालकों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद अन्य यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाल कर दूसरी बसों से गंतव्य स्थल के लिए भेजा गया.

Next Article

Exit mobile version