पुलिस ने रुकवाई नाबालिग दूल्हा-दुल्हन की शादी

बारात में 30 लोग थे शामिल हावड़ा : शहनाई बज रही थी. दूधिया रोशनी से चारों ओर जगमगाहट थी. खाने में भात, मूंग दाल, पटल-चिंगड़ी, चिकन, चटनी, दही, मिठाई और पापड़ का इंतजाम किया गया था. 30 लोग बारात में शामिल थे. बाराती के साथ सराती भी जमकर दावत उड़ा रहे थे. अग्नि को साक्षी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 14, 2019 1:47 AM

बारात में 30 लोग थे शामिल

हावड़ा : शहनाई बज रही थी. दूधिया रोशनी से चारों ओर जगमगाहट थी. खाने में भात, मूंग दाल, पटल-चिंगड़ी, चिकन, चटनी, दही, मिठाई और पापड़ का इंतजाम किया गया था. 30 लोग बारात में शामिल थे. बाराती के साथ सराती भी जमकर दावत उड़ा रहे थे. अग्नि को साक्षी मानकर अब सात फेरे ही लेना बाकी था कि इसी बीच पुलिस मंडप तक पहुंच गयी.
पुलिस को देख शहनाई को बंद कर दिया गया और बारातियों में अफरा-तफरी मच गयी. बत्तियां भी बुझा दी गयीं. पुलिस ने वर-वधू के पिता से बर्थ सर्टिफिकेट मांगा. पुलिस को खबर मिली थी कि दुल्हन के साथ दूल्हा भी नाबालिग है. दोनों के नाबालिग होने की पुष्टि होते ही पुलिस दूल्हा-दुल्हन को लेकर थाने चली गयी. दुल्हन नौंवी कक्षा की छात्रा है. घटना सोमवार रात बागनान थाना अंतर्गत देउलटी गांव की है.
मंगलवार को पुलिस की ओर से चाइल्ड लाइन को खबर दी गयी. चाइल्ड लाइन के अधिकारी थाने पहुंचे. थाना प्रभारी की मौजूदगी में दोनों पक्षों को समझाया गया कि नाबालिग की शादी करना अपराध है. दोनों पक्षों ने लिखित रूप से गलती मानते हुए थाना प्रभारी को चिट्ठी सौंपी. दोनों पक्षों‍ ने कहा कि नाबालिग रहते शादी नहीं करेंगे.

Next Article

Exit mobile version