पत्नी के प्रेमी के घर के बाहर बिजली का नंगा तार बिछाकर ली तीन की जान, जानें पूरा मामला

लोगों की पिटाई से आरोपी गंभीर रूप से जख्मीकोलकाता : दक्षिण 24 परगना के महेशतला थाना क्षेत्र के बोगा नोवापाड़ा में बुधवार की रात एक व्यक्ति ने पत्नी के पड़ोसी के साथ अवैध संबंधों के चलते एक लोमहर्षक घटना को अंजाम दे दिया. उसने पत्नी के कथित प्रेमी के घर के बाहर बिजली का नंगा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:22 AM

लोगों की पिटाई से आरोपी गंभीर रूप से जख्मी
कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के महेशतला थाना क्षेत्र के बोगा नोवापाड़ा में बुधवार की रात एक व्यक्ति ने पत्नी के पड़ोसी के साथ अवैध संबंधों के चलते एक लोमहर्षक घटना को अंजाम दे दिया. उसने पत्नी के कथित प्रेमी के घर के बाहर बिजली का नंगा तार बिछाकर तीन लोगों की जान ले ली. घटना में छह अन्य लोग झुलस गये. मृतकों में आरोपी की पत्नी का कथित प्रेमी भी शामिल है.

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि रबीउल मिस्त्री (46) नाम का शख्स पेशे से राजमिस्त्री है. वह एक साल पहले मुर्शिदाबाद से आकर महेशतल्ला में किराये के मकान में रह रहा था. बुधवार की रात उसने अपने पड़ोसी मोहम्मद रहमत (27) को जान से मारने के इरादे से उसके घर के चारों तरफ बिजली का तार बिछा दिया. उसके बाद कथित तौर पर उसने कुछ कचरा बटोरा और आग लगाकर घर की घंटी बजा दी. इसके बाद लोग आग देख घबराकर घर से निकलते गये और उनका पैर बिजली के नंगे तार पर पड़ता गया. इसके कारण नौ लोग बिजली के झटके से झुलस गये. इनमें तीन लोगों की मौत हो गयी.

इनकी पहचान शेख जाकिर हुसैन (27), सुल्तान अहमद (45) और मोहम्मद रहमत (27) के रूप में हुई है. घायलों को चित्तरंजन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें विद्यासागर हॉस्पिटल में स्थानांतरित किया गया है. गौरतलब है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर वापस लौटने पर लोगों ने आरोपी रबीउल मिस्त्री को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई करदी. उसे विद्यासागर हॉस्पिटल में ही भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताया जा रही है.

पुलिस की प्राथमिक जांच से पता चला है कि रबीउल की पत्नी के मोहम्मद रहमत के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध थे. इससे रबीउल काफी गुस्से में था. उसने रहमत को जान से मारने और पत्नी के साथ फरार हो जाने के लिए साजिश रची. रहमत को मारने के इरादे से ही उसने उसके (रहमत) के घर के बाहर बिजली का नंगा तार बिछा दिया.

Next Article

Exit mobile version