सीमा पर राज्य पुलिस संग मिल कर पशु तस्करी रोकेगी बीएसएफ

सीमा पर पशु तस्करी के बढ़ते मामलों के कारण लिया गया फैसला बुधवार को इस सिलसिले में राज्य के डीजी से बीएसएफ के आइजी ने की थी मुलाकात कोलकाता : भारत-बांग्लादेश सीमा पर पशु तस्करी रोकने के लिए बीएसएफ अब राज्य पुलिस की मदद लेगी. सीमा पर पशु तस्करी के बढ़ते मामलों के कारण इसका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 1:02 AM

सीमा पर पशु तस्करी के बढ़ते मामलों के कारण लिया गया फैसला

बुधवार को इस सिलसिले में राज्य के डीजी से बीएसएफ के आइजी ने की थी मुलाकात

कोलकाता : भारत-बांग्लादेश सीमा पर पशु तस्करी रोकने के लिए बीएसएफ अब राज्य पुलिस की मदद लेगी. सीमा पर पशु तस्करी के बढ़ते मामलों के कारण इसका फैसला लिया गया है. बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक भारत-बांग्लादेश सीमा पर पशु तस्करी के बढ़ते मामलों पर बीएसएफ दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के आइजी वाइबी खुरानियां ने चिंता जतायी थी. बुधवार को इस मामले में उन्होंने राज्य पुलिस के डीजी बीरेंद्र से उनके दफ्तर में मुलाकात कर इसकी जानकारी दी.

इस मुलाकात में यह फैसला हुआ कि पशु तस्करी को रोकने के लिए भारत-बांग्लादेश सीमा से सटे पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी बीएसएफ जवानों के साथ मिलकर पशु तस्करों का मुलाबला करेंगे. जल्द ही सीमा पर बीएसएफ के साथ मिलकर राज्य पुलिस पशु तस्करी रोकने के लिए मिलकर कार्रवाई करेगी.दूसरी तरफ, निमतिता बॉर्डर के पास 78 बीएसएफ की टीम ने 200 मवेशियों को जब्त किया है. इन मवेशियों को बांग्लादेश की तरफ भेजा जा रहा था. बीएसएफ की तरफ से दावा किया जा रहा है कि उनकी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

Next Article

Exit mobile version