कोलकाता : बंगाल की स्थिति चिंताजनक : राजेश अग्रवाल

कोलकाता : उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा: पश्चिम बंगाल की स्थिति चिंताजनक है. खुशी की बात है कि भाजपा पश्चिम बंगाल में मजबूती से उभर रही है. हमारा केंद्रीय नेतृत्व पश्चिम बंगाल में सही दिशा में काम कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 2:17 AM

कोलकाता : उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा: पश्चिम बंगाल की स्थिति चिंताजनक है. खुशी की बात है कि भाजपा पश्चिम बंगाल में मजबूती से उभर रही है. हमारा केंद्रीय नेतृत्व पश्चिम बंगाल में सही दिशा में काम कर रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया है. उसी पर हम लोग एक साथ चल रहे हैं. भारत मां का स्वरूप एक ही है. भले ही, हमारे यहां धर्म और उपासना की पद्धतियां अलग-अलग हैं, पर भारतवर्ष की आत्मा एक है. यहां रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति यहां का नागरिक है. यहां के नागरिकों के उत्थान करने के लिए हमारी सरकार सही काम कर रही है.
उन्होंने कहा : भारत सरकार की उज्जवला योजना का लाभ सभी धर्म और लोगों को मिला है. इसमें किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया है. हाल में उत्तर प्रदेश में विधायक के बेटी द्वारा अंतरजातीय विवाह किये जाने के मामले पर श्री अग्रवाल ने कहा कि अंतरजातीय विवाह तो होते ही रहे हैं. मीडिया में जिस तरह से इसे दिखाया जा रहा है.
वह ठीक नहीं है. श्री अग्रवाल रविवार को शाम को नीमतला स्थित भूतनाथ मंदिर में बाबा भूतनाथ की पूजा और दर्शन किया. इस अवसर पर उनके पौत्र पार्थ अग्रवाल, लक्ष्मीकांत तिवारी, दीपक मिश्र, मुकेश शर्मा, अशोक तिवारी सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version