रांची की महिला ने हावड़ा जेटी से गंगा में लगाई छलांग, पुलिस की तत्परता से बची जान

कोलकाता : रांची की रहनेवाली एक महिला ने गुरुवार को हावड़ा ब्रिज के निकट तीन नंबर जेटी से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. तुरंत पास के गंगाघाट में नहा रहे लोगों ने महिला को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया. उन्हें हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां उनका इलाज चल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 8:27 PM

कोलकाता : रांची की रहनेवाली एक महिला ने गुरुवार को हावड़ा ब्रिज के निकट तीन नंबर जेटी से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. तुरंत पास के गंगाघाट में नहा रहे लोगों ने महिला को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया. उन्हें हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां उनका इलाज चल रहा है.

होश में आने के बाद महिला अपना नाम मिनाक्षी सिंह (47) व पति का नाम पुरुषोत्तम सिंह बताया है. अस्पताल कर्मियों के मुताबित महिला फिलहाल कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. शुरुआती पूछताछ में वह अपना घर रांची के हीनू स्थित शिवम अपार्टमेंट में होने की जानकारी दे रही है.

उसने बताया कि वह बुधवार रात को रांची से हावड़ा स्टेशन आयी थी. कोलकाता व हावड़ा में उनका कोई परिचित नहीं है, इसके कारण रातभर हावड़ा स्टेशन में ही गुजारी. इसके बाद गुरुवार सुबह हावड़ा के आसपास के इलाकों में भटकने के बाद कुछ नहीं सूझा तो दोपहर 3.45 बजे के करीब वह हावड़ा जेटी पहुंची. यहां तीन नंबर जेटी से यात्रियों के साथ एक स्टीमर में चढ़कर गंगा नदी में छलांग लगा दी. हावड़ा थाने की पुलिस रांची पुलिस के सहयोग से महिला के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version