एनएमओ ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग की

कोलकाता : डॉक्टरों के संगठन नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाइजेशन (एनएमओ) ने राज्य सरकार से जूनियर डॉक्टरों पर हमला करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करने और जूनियर डॉक्टरों को समुचित सुरक्षा मुहैया करने की मांग की. एनएममो के महासचिव डॉ सोमेंद्रनाथ सरकार ने कलकत्ता प्रेस क्लब में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि डॉक्टर और मरीज के बीच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 2:42 AM

कोलकाता : डॉक्टरों के संगठन नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाइजेशन (एनएमओ) ने राज्य सरकार से जूनियर डॉक्टरों पर हमला करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करने और जूनियर डॉक्टरों को समुचित सुरक्षा मुहैया करने की मांग की.

एनएममो के महासचिव डॉ सोमेंद्रनाथ सरकार ने कलकत्ता प्रेस क्लब में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि डॉक्टर और मरीज के बीच विश्वास का रिश्ता होता है और कोई भी डॉक्टर नहीं चाहता है कि उसके हाथों से मरीज की मौत हो. लेकिन जब डॉक्टरों पर हमले हों, तो यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

जूनियर डॉक्टर अस्पताल की रीढ़ की हड्डी की तरह होते हैं. उन पर पूरा अस्पताल निर्भर करता है. वे जूनियर डॉक्टर आज अपना कामकाज बंद कर धरना पर बैठे हैं. वे केवल अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.राज्य सरकार को उन्हें सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए. डॉक्टरों में विश्वास पैदा करने के लिए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो.

Next Article

Exit mobile version