पुलिस मंत्री के रूप में असफल रहीं मुख्यमंत्री, इस्तीफा दें : मुकुल राय

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य मुकुल राय ने मुख्यमंत्री और पुलिस मंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि पुलिस मंत्री के रूप में सुश्री बनर्जी राज्य की कानून व्यवस्था संभालने में विफल रही हैं. उन्हें तत्काल पुलिस मंत्री के पद से स्वत: असफलता का दायित्व लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 10, 2019 8:06 PM

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य मुकुल राय ने मुख्यमंत्री और पुलिस मंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि पुलिस मंत्री के रूप में सुश्री बनर्जी राज्य की कानून व्यवस्था संभालने में विफल रही हैं. उन्हें तत्काल पुलिस मंत्री के पद से स्वत: असफलता का दायित्व लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए.

श्री राय ने सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में तृणमूल विधायकों द्वारा थानों में उनकी बात नहीं सुनी जाने के शिकायत पर प्रतिक्रया देते हुए ये बातें कहीं. श्री राय ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही भयावह है.

चुनाव के बाद देश के किसी भी राज्य में कोई हिंसा की घटना नहीं घटी है, लेकिन भाजपा के सात कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है तथा संदेशखाली में अभी तक चार लोगों के शव नहीं मिले हैं.

श्री राय ने कहा कि संदेशखाली हत्याकांड के मामले में तृणमूल नेता शेख शाहजहां पर एफआइआर दायर किये गये हैं, लेकिन उनकी आशंका है कि आरोपी शेख शाहजहां अब इस देश में नहीं है तथा वह बांग्लादेश भाग गया है.उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया है कि शेख शाहजहां के नेतृत्व में बांग्लादेश से रोहिंग्या को संदेशखाली के इलाके में आश्रय दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version