आइपीएस अधिकारी से लंबी पूछताछ

कोलकाता : सीबीआइ ने नारद स्टिंग मामले में आइपीएस अधिकारी एसएमएच मिर्जा से गुरुवार को आठ घंटे तक पूछताछ की. सीबीआइ ने उन्हें गुरुवार को निजाम पैलेस स्थित जांच एजेंसी के दफ्तर में आने के लिए नोटिस जारी किया था. मिर्जा सुबह 10.30 बजे के करीब सीबीआइ अधिकारियों से मिले. शाम छह बजे के करीब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 7, 2019 5:46 AM

कोलकाता : सीबीआइ ने नारद स्टिंग मामले में आइपीएस अधिकारी एसएमएच मिर्जा से गुरुवार को आठ घंटे तक पूछताछ की. सीबीआइ ने उन्हें गुरुवार को निजाम पैलेस स्थित जांच एजेंसी के दफ्तर में आने के लिए नोटिस जारी किया था. मिर्जा सुबह 10.30 बजे के करीब सीबीआइ अधिकारियों से मिले. शाम छह बजे के करीब वह निजाम पैलेस से बाहर निकले. बताया जा रहा है कि उन्हें फिलहाल दोबारा नहीं बुलाया गया है.

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में नारद न्यूज पोर्टल के मैथ्यू सैम्युअल ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया था. उस समय मिर्जा बर्दवान जिले के पुलिस अधीक्षक थे. एक वीडियो फुटेज में राज्य के कुछ मंत्री और सत्ताधारी पार्टी के नेताओं सहित आइपीएस अधिकारी मिर्जा कथित तौर पर मैथ्यू सैम्युअल (जो फर्जी व्यापारी बने थे) से नगदी लेते नजर आये.
2016 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले इस स्टिंग के वीडियो फुटेज को न्यूज पोर्टल पर अपलोड कर दिया गया था. कलकत्ता हाइकोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच अपने हाथ में लेने वाली सीबीआइ ने कुछ सांसदों और राज्य के मंत्रियों समेत सत्ताधारी दल के 12 शीर्ष नेताओं एवं मिर्जा के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Next Article

Exit mobile version