अभिनेत्री अंजू घोष भाजपा में शामिल, अगले माह से शुरू होगा पार्टी का सदस्यता नवीनीकरण अभियान

कोलकाता : लोकसभा चुनाव में राज्य की 18 सीटों पर कब्जा के बाद प्रदेश भाजपा ने अगले माह से भाजपा की सदस्यता नवीनीकरण शुरू करने की घोषणा की. बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बांग्ला फिल्म अभिनेत्री अंजू घोष सहित वाजिदपुर पंचायत के विभिन्न पार्टियों के सात सदस्यों व विभिन्न परिवहन क्षेत्र के सदस्य भाजपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 7:19 PM

कोलकाता : लोकसभा चुनाव में राज्य की 18 सीटों पर कब्जा के बाद प्रदेश भाजपा ने अगले माह से भाजपा की सदस्यता नवीनीकरण शुरू करने की घोषणा की. बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बांग्ला फिल्म अभिनेत्री अंजू घोष सहित वाजिदपुर पंचायत के विभिन्न पार्टियों के सात सदस्यों व विभिन्न परिवहन क्षेत्र के सदस्य भाजपा में शामिल हुए.

संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अगले माह से प्रदेश भाजपा की सदस्यता का नवीनीकरण शुरू होगा. फिलहाल राज्य में भाजपा के 42 लाख सदस्य हैं. पिछले वर्ष इसमें 25 फीसदी वृद्धि का लक्ष्य रखा गया था, लेकिन लोकसभा चुनाव में जिस तरह से लोगों का समर्थन मिला है. यह 125 फीसदी से अधिक बढ़ जायेगा.उन्होंने कहा कि बुधवार को उत्तर 24 परगना के बादुड़िया के वाजिदपुर ग्रामपंचाय के सात कांग्रेस, माकपा व निर्दलीय सदस्य भाजपा में शामिल हुए.

लोकसभा चुनाव के बाद बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं. जिला-जिला में बहुत से लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं. मुर्शिदाबाद के जियागंज नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन भाजपा में शामिल हुए हैं.श्री घोष ने कहा कि कई विधायक भाजपा में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन वे भाजपा में शामिल होने को लेकर भयभीत हैं. उन्हें आशंका है कि यदि वे भाजपा में शामिल हुए, तो किसी ने किसी मामले में उन्हें फंसा दिया जायेगा. जो भाजपा में शामिल हुए हैं, उनके घर पर बम मारा जा रहा है, हालांकि उन्हें रोका नहीं जा पा रहा है. लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

यह पूछे जाने पर क्या तृणमूल नेता लोभ में भाजपा में शामिल हो रहे हैं, श्री घोष ने कहा कि तृणमूल का कोई आदर्श नहीं है. तृणमूल कोई राजनीतिक दल नहीं है. माकपा के अत्याचार से बचने के लिए लोग तृणमूल में शामिल हुए थे, जबकि उनकी पार्टी के आदर्श और नीति हैं. उन्हें मानकर ही लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं.लाभपुर के विधायक मनिरुल इस्लाम के पार्टी में शामिल किये जाने पर असंतोष के संबंध में पूछे जाने पर श्री घोष ने कहा कि उन्हें मालूम नहीं, मनिरुल कहां हैं ?

Next Article

Exit mobile version