अलापन बंद्योपाध्याय बनाये गये गृह सचिव

ज्ञानवंत सिंह को आइजी (कानून-व्यवस्था) का पदभार कोलकाता : राज्य में चुनाव आचार संहिता खत्म होने के साथ आइएएस व आइपीएस अधिकारियों का तबादला शुरू हो गया है. सोमवार को अलापन बंद्योपाध्याय को गृह सचिव पद की जिम्मेदारी दी गयी. खेल व युवा कल्याण विभाग के प्रधान सचिव अजीत रंजनबर्द्धन को उत्तर बंगाल विकास विभाग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 12:49 AM

ज्ञानवंत सिंह को आइजी (कानून-व्यवस्था) का पदभार

कोलकाता : राज्य में चुनाव आचार संहिता खत्म होने के साथ आइएएस व आइपीएस अधिकारियों का तबादला शुरू हो गया है. सोमवार को अलापन बंद्योपाध्याय को गृह सचिव पद की जिम्मेदारी दी गयी. खेल व युवा कल्याण विभाग के प्रधान सचिव अजीत रंजनबर्द्धन को उत्तर बंगाल विकास विभाग के प्रधान सचिव के साथ ही जलपाईगुड़ी का आयुक्त बनाया गया है.

उत्तर बंगाल विकास विभाग के सचिव बरुण कुमार रे को मालदा का आयुक्त का पदभार सौंपा गया है. इसके अलावा पंचायत व ग्रामीण विकास विभाग के सचिव व डब्ल्यूबीएसआरएलएम के एमडी एंड सीइओ छोटेन डी लामा को पिछड़ी जाति विकास विभाग के सचिव के साथ ही आदिवासी विकास विभाग का सचिव बनाया गया है. माइनोरिटी एफेयर्स विभाग के सचिव पीबी सलीम को खेल व युवा कल्याण विभाग के सचिव पद पर नियुक्त किया गया है.

वहीं, राज्य सरकार ने आइपीएस अधिकारी ज्ञानवंत सिंह को आइजी (कानून – व्यवस्था) बनाया है. गौरतलब है कि रविवार को ही ज्ञानवंत सिंह को विधाननगर पुलिस आयुक्त का पदभार सौंपा गया था, लेकिन 24 घंटे के अंदर ही उनका फिर स्थानांतरण कर दिया गया है. आइजी (कानून – व्यवस्था) सिद्धनाथ गुप्ता को एस्टाब्लिशमेंट विभाग में एडीजी का पदभार सौंपा गया है.

एस्टाब्लिशमेंट विभाग में एडीजी जयंत कुमार बसु को आर्थिक अपराध निदेशालय का निदेशक नियुक्त किया गया है. वहीं, सीआइडी के डीआइजी (ऑपरेशंस) निशात परवेज को विधाननगर पुलिस आयुक्त का पदभार सौंपा गया है.

Next Article

Exit mobile version