बक्शीरहाट तृणमूल कार्यालय से बड़ी संख्या में बम बरामद

इलाकावासियों के तोड़फोड़ करने के दौरान हुई बरामदगी पुलिस ने पूरे इलाके को घेरा, कार्यालय के नेता फरार कूचबिहार : असम सीमांत पर स्थित बक्शीरहाट के तृणमूल कार्यालय से भारी संख्या में बम बरामद हुए हैं. घटना को लेकर पूरे इलाके में आतंक का माहौल है. 2013 के बाद बक्सीहाट बाजार में तृणमूल नेता स्वपन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 12:47 AM

इलाकावासियों के तोड़फोड़ करने के दौरान हुई बरामदगी

पुलिस ने पूरे इलाके को घेरा, कार्यालय के नेता फरार
कूचबिहार : असम सीमांत पर स्थित बक्शीरहाट के तृणमूल कार्यालय से भारी संख्या में बम बरामद हुए हैं. घटना को लेकर पूरे इलाके में आतंक का माहौल है. 2013 के बाद बक्सीहाट बाजार में तृणमूल नेता स्वपन साहा के तत्वावधान में दोमंजिला पार्टी कार्यालय बना है. विरोधियों द्वारा लगातार आरोप लगाये जा रहे थे कि इस कार्यालय में तृणमूल की ओर से हथियार इकट्ठा किया जा रहा है.
इसे लेकर बक्सीरहाट थाना सहित कूचबिहार जिला पुलिस के पास चुनाव से पहले कई बार शिकायत दर्ज करवायी गयी थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी.आरोप है कि इलाकावासी अबतक तृणमूलियों के आतंक से खामोश थे.
लेकिन लोकसभा चुनाव में उनकी हार से लोगों की हिम्मत बढ़ी. पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता से परेशान इलाकावासियों ने खुद ही तृणमूल कार्यालय की निचली मंजिल पर तोड़फोड़ मचायी. उस समय एक कमरे से बम बनाने का मसाला व सुतली सहित अन्य सामग्री बरामद हुई. घटना की खबर मिलते ही तुफानगंज महकमा थाना व बक्सीरहाट थाना से विशाल पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर इलाके को घेर लिया.
आम लोगों को उस ओर जाने से रोका गया. इस स्थिति में दलीय कार्यालय का संचालक तृणमूल नेता स्वपन साहा इलाके से फरार है. इस मामले पर तृणमूल नेताओं की कोई टिप्पणी नहीं मिली.
कूचबिहार जिला पुलिस अधीक्षक अभिषेक गुप्ता ने बताया कि वह हाल ही में यहां नियुक्त हुए है. इसलिए ज्यादा जानकारी नहीं है. उन्होंने यह जरूर कहा कि बक्सीरहाट को लेकर कुछ असमाजिक कार्यों एवं राजनैतिक हिंसा की खबरे उन्हें मिली हैं. पुलिस इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने जा रही है.

Next Article

Exit mobile version