जनता से बदला ले रहीं ममता : स्मृति

दीदी ने बंगाल में आयुष्मान योजना लागू न कर, मोदी का बदला जनता से लिया है कोलकाता : पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की गरीब जनता को आयुष्मान भारत का उपहार दिया, जिसे बंगाल में लागू न कर ममता बनर्जी ने मोदी से नहीं, जनता से बदला लिया है. दीदी प्रशासन का इस्तेमाल गरीबों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 1:19 AM

दीदी ने बंगाल में आयुष्मान योजना लागू न कर, मोदी का बदला जनता से लिया है

कोलकाता : पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की गरीब जनता को आयुष्मान भारत का उपहार दिया, जिसे बंगाल में लागू न कर ममता बनर्जी ने मोदी से नहीं, जनता से बदला लिया है. दीदी प्रशासन का इस्तेमाल गरीबों के संरक्षण के लिए नहीं करती हैं. वह प्रशासन को तृणमूल की क्षमता बढ़ाने के लिए उपयोग करती हैं. ‘दीदी बैर मोदी से है, तो बदला जनता से क्यों लेती हो. ये बातें केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने सोमवार को हाजरा मोड़ पर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी चंद्र कुमार बोस के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहीं.
श्रीमती इरानी ने कहा कि नंदीग्राम में वाममोर्चा के समय व कांग्रेस के बाहर निकाल देने पर भाजपा ने ममता का साथ दिया था. जिसने उनका साथ दिया वह उसकी नहीं हुईं, तो जनता की कैसे होगी. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का झगड़ा देश की सेना से है. सेना के पाकिस्तान में घुसकर मारने पर वह नाराज होती हैं.
श्रीमती इरानी ने कहा कि बंगाल कि जनता ने कभी नहीं सोचा था कि तृणमूल की सरकार वाममोर्चा से ज्यादा अत्याचार करेगी. उन्होंने कहा कि जो बंगाल आजाद लेखकों के लिए जाना जाता था, वह आज भाजपा की महिला नेता को जेल में डालने के लिए जाना जाता है.
उन्होंने कहा कि भाजपा 11 करोड़ लोगों का परिवार है, जिसे ईंट का जवाब पत्थर से देना आता है.
उन्होंने मटियाबुर्ज में सीएम ममता बनर्जी के मोदी पर बयान को निशाना करते हुए कहा कि दीदी कहती हैं मोदी को माटी और कंकड़ देंगी, पर मोदी वह हैं. जो कंकड़ में भी शंकर को पूजते हैं. जनसभा में लोकसभा प्रत्याशी चंद्र कुमार बोस, जिला अध्यक्ष मोहन राव व अन्य केंद्रीय मंत्री भी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version