कोलकाता में अमित शाह की रैली से पूर्व मचा बवाल, मोदी और शाह के सारे होर्डिंग्स हटाये गये

– धरने पर बैठे कैलाश विजयवर्गीय कोलकाता : कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की धर्मतल्ला के शहीद मीनार से लेकर मनिकातल्ला के विवेकानंद हाउस तक मेगा रोड शो से पूर्व ही कोलकाता पुलिस के साथ भाजपा के प्रदेश प्रभारी नेताओं के साथ बहस हुई. कोलकाता पुलिस प्रशासन की ओर से सुबोध मल्लिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 14, 2019 5:38 PM

– धरने पर बैठे कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता : कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की धर्मतल्ला के शहीद मीनार से लेकर मनिकातल्ला के विवेकानंद हाउस तक मेगा रोड शो से पूर्व ही कोलकाता पुलिस के साथ भाजपा के प्रदेश प्रभारी नेताओं के साथ बहस हुई. कोलकाता पुलिस प्रशासन की ओर से सुबोध मल्लिक स्क्वायर में बने एक मंच को भी तोड़ने के लिए कहा गया है और साथ ही लेनिन सरणी इलाके में लगाये गये भाजपा के सारे होर्डिंग्स और बैनर को हटा दिया गया है.

इस दौरान नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत नेताओं के बड़े-बड़े सारे होर्डिंग्स को हटा दिये गये. पुलिस का कहना है कि निर्वाचन कमिशन के निर्देशानुसार ही सारे होर्डिंग्स हटाये गये हैं. जबकि, भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस तृणमूल के साथ मिलकर सारे होर्डिंग्स हटा रही है. धर्मतल्ला के शहीद मीनार मैदान से मनिकातल्ला के विवेकानंद हाउस तक अमित शाह की मेगा रोड शो है.

पुलिस प्रशासन कर रही है गुंडागर्दी : कैलाश विजयवर्गीय

इस संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कोलकाता में अमित शाह की रैली में ममता बनर्जी की पुलिस अड़ंगेबाजी की कोशिश कर रही है. यह साफ तौर पर प्रशासन की गुंडागर्दी है. ममता बनर्जी अपने पुलिस का इस्तेमाल कर गुंडागर्दी दिखा रही हैं. तृणमूल और पुलिस मिलकर सारे होर्डिंग्स को तहस-नहस किये हैं. इसके विरोध में विजयवर्गीय धरने पर बैठे.

उन्होंने कहा कि रात भर में मिलकर कार्यकर्ताओं ने मेहनत से सारे होर्डिंग्स लगाये लेकिन पुलिस और तृणमूल के लोग मिलकर सारे होर्डिंग्स हटाये हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता डर गयी हैं और इसलिए अनुमति वाली रैली को भी डर से तहस नहस कर रही हैं. ममता बनर्जी फ्रस्टेशन में आकर ये सब कर रही है.

तृणमूल के साथ मिलकर पुलिस ने सारे होर्डिंग्स हटाये : राहुल सिन्हा

इस संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि ममता बनर्जी भी जब सभा और रैलियां करती हैं, तो उसके लिए पहले से तृणमूल वाले पोस्टर और बैनर लगाते हैं. भाजपा को रैली की अनुमति मिली है और रैली के आगे होर्डिंग्स और बैनर लगाने का नियम है, लेकिन तृणमूल डर गयी है जिस कारण से भाजपा के मंच में भी बाधा उत्‍पन्‍न किया गया और अब होर्डिंग्स भी खोले जा रहे हैं. रैली होगी और विशाल रैली होगी. तृणमूल डर गयी है और इसलिए हिंसा की राजनीति कर रही है. तृणमूल बैनर पोस्टर खोलकर निर्वाचन जीतने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version