हाथ की नस काट कर की खुदकुशी

बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला शव कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत साल्टलेक के बीसी-79 में एक युवक ने अपने बायें हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली. बिस्तर पर लहूलुहान हालत में उसका शव पाया गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस पहुंची और मामले की जांच में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 14, 2019 1:03 AM

बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला शव

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत साल्टलेक के बीसी-79 में एक युवक ने अपने बायें हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली. बिस्तर पर लहूलुहान हालत में उसका शव पाया गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम तीर्थंकर मुखर्जी (39) बताया गया है. वह साल्टलेक के बीसी- 79 में रहता था. दोपहर में तीर्थंकर के पिता उसे बुलाने के लिए उसके कमरे में गये, तो देखा कि वह अपने बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा है और उसके बायें हाथ की नस कटी हुई है. तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. खुदकुशी के कारण का पता नहीं चल पाया है. प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि वह कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था और यही खुदकुशी का कारण हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version