49 लड़कियों समेत 125 विद्यार्थियों ने हासिल किया पीजीडीएम

कोलकाता : आइएमआई कोलकाता इंस्टीट्यूट ने शनिवार को आरपी गोयनका ऑडिटोरियम में दीक्षांत समारोह के दौरान 49 लड़कियों समेत 125 विद्यार्थियों को आइएएस व रक्षा मंत्रालय के सचिव संजय मित्रा की उपस्थिति में पीजीडीएम की डिग्री प्रदान की. प्रशासनिक विभाग में अपने 38 वर्ष के अनुभव को साझा करते हुए आइएएस संजय मित्रा ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 1:13 AM

कोलकाता : आइएमआई कोलकाता इंस्टीट्यूट ने शनिवार को आरपी गोयनका ऑडिटोरियम में दीक्षांत समारोह के दौरान 49 लड़कियों समेत 125 विद्यार्थियों को आइएएस व रक्षा मंत्रालय के सचिव संजय मित्रा की उपस्थिति में पीजीडीएम की डिग्री प्रदान की.

प्रशासनिक विभाग में अपने 38 वर्ष के अनुभव को साझा करते हुए आइएएस संजय मित्रा ने कहा कि प्रबंधन की शिक्षा अनेक क्षेत्रों में विशेषाधिकार देती है. उन्होंने कहा कि विद्यार्थी इंस्टीट्यूट के माध्यम से आधुनिक व्यवसाय प्रबंधकों के लिए सबसे उन्नत विचारों व प्रक्रियाओं से अवगत हुए हैं. उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि उन्हें वास्तविक जीवन की स्थितियों को संभालने के उनके कौशल का सम्मान किया जाता रहे. जिस प्रकार से इस दीक्षांत समारोह में किया गया है.

आइएमएम कोलकाता के निदेशक ने आइएमआई के अंतरराष्ट्रीय बिजनेस स्कूल से संबंधों व सहयोगों के बारे में कहा. उन्होंने स्कूल के फ्रांस, चीन और फिनलैंड से संबंध को संदर्भित किया. दीक्षांत समारोह के दौरान डॉ आरपी गोयनका गोल्ड मेडल, गौरव गुहा ने प्राप्त किया. जानेमाने वकील व आइएमआई के सदस्य पीके खेतान दीक्षांत समारोह के अध्यक्ष के रूप में उपस्थित रहे.

Next Article

Exit mobile version