ट्रक की चपेट में आयीं दो बहनें, एक की मौत

खड़गपुर : घाटाल थाना अंतर्गत रघुनाथचक गांव के हाजरापाड़ा में खड़ा एक ट्रक अचानक चल पड़ा, जिसकी चपेट में दो बहन आ गयी, जहां ट्रक से दब कर एक बहन की मौत हो गयी, जबकि दूसरी बहन बुरी तरह से जख्मी है. पुलिस के अनुसार मृत बच्ची का नाम साथिया दोलई (4) है. वहीं घायल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 1:07 AM

खड़गपुर : घाटाल थाना अंतर्गत रघुनाथचक गांव के हाजरापाड़ा में खड़ा एक ट्रक अचानक चल पड़ा, जिसकी चपेट में दो बहन आ गयी, जहां ट्रक से दब कर एक बहन की मौत हो गयी, जबकि दूसरी बहन बुरी तरह से जख्मी है. पुलिस के अनुसार मृत बच्ची का नाम साथिया दोलई (4) है. वहीं घायल बच्ची का नाम तनु दोलई है.

गौरतलब है कि हाजरापाड़ा में ढालू रोड पर एक ट्रक खड़ा था. उस पर धान लादा जा रहा था. ट्रक से कुछ ही दूरी पर साथिया अपनी दो बहनों तनु और उर्मिला के साथ खेल रही थी. इसी बीच अचानक ट्रक चल पड़ा. साथिया और तनु ट्रक की चपेट में आकर दब गयी. दोनों को ग्रामीणों की मदद से ट्रक के नीचे से निकाल कर जख्मी अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां साथिया ने दम तोड़ दिया. वहीं तनु की हालत गंभीर है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना के बाद से ट्रकचालक फरार है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version