डराकर वोट मांगना बंद करें

भाजपा पर वार पंचायत चुनाव लड़ने की औकात नहीं, उन्हें दिया लोकसभा का टिकट कोलकाता/खड़गपुर : फोनी चक्रवात का प्रभाव खत्म होने के बाद तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को फिर से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया. शनिवार को मुख्यमंत्री ने चंद्रकोना व घाटाल में रोड शो किया, जिसमें लोगों का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 1:08 AM

भाजपा पर वार

पंचायत चुनाव लड़ने की औकात नहीं, उन्हें दिया लोकसभा का टिकट
कोलकाता/खड़गपुर : फोनी चक्रवात का प्रभाव खत्म होने के बाद तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को फिर से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया. शनिवार को मुख्यमंत्री ने चंद्रकोना व घाटाल में रोड शो किया, जिसमें लोगों का हुजूम उमड़ा. मुख्यमंत्री ने घाटाल में रोड शो के बाद सभा को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार भारती घोष पर तीखा प्रहार किया.
मुख्यमंत्री ने भारती घोष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनकी औकात पंचायत चुनाव में लड़ने की नहीं है, उन्हें लोकसभा का टिकट दिया गया है. और ये लोग हमारे समर्थकों को धमका रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रकार की घटना कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी. गौरतलब है कि शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरामबाग लोकसभा सीट की उम्मीदवार अपरूपा पोद्दार व घाटाल लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार दीपक अधिकारी उर्फ देव के समर्थन में रोड शो किया. इस रोड शो मे मुख्यमंत्री को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा.
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घाटाल और चंद्रकोना मे रोड शो करने के लिए खड़गपुर के चौरंगी इलाके मे स्थित ग्रीनलैंड होटल से करीबन डेढ़ बजे निकलीं. मुख्यमंत्री का काफिला केशपुर इलाके से चंद्रकोना से गुजर रहा था कि अचानक काफिला केशपुर स्थित एक चाय दुकान के सामने रुका.
मुख्यमंत्री पार्टी नेताओं के साथ चाय दुकान में बैठकर चाय की चुस्की ली और उसके बाद चंद्रकोना के लिए रवाना हो गयीं. मुख्यमंत्री ने चंद्रकोना में गाछशीतला मोड़ से गोसाई बाजार तक करीबन एक किलोमीटर तक रोड शो किया और उसके बाद घाटाल पहुंचीं. घाटाल में शहर तृणमूल कार्यालय से लेकर सेंट्रल बस स्टैंड तक तृणमूल उम्मीदवार दीपक अधिकारी के साथ मिलकर रोड शो किया.

Next Article

Exit mobile version