बेकाबू सरकारी बस से टकरायी पूलकार, दो छात्राएं जख्मी

कोलकाता : एक तेज रफ्तार सरकारी बस के चपेट में आकर पूल कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना मध्य कोलकाता के बीबी गांगुली स्ट्रीट में शुक्रवार दोपहर 2.45 बजे की है. इस घटना में पूलकार में मौजूद दो छात्राएं जख्मी हो गयी. जख्मी छात्राओं के नाम रितिका साहा (13) व रितिका चटर्जी (14) है. दोनों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2019 12:39 AM

कोलकाता : एक तेज रफ्तार सरकारी बस के चपेट में आकर पूल कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना मध्य कोलकाता के बीबी गांगुली स्ट्रीट में शुक्रवार दोपहर 2.45 बजे की है. इस घटना में पूलकार में मौजूद दो छात्राएं जख्मी हो गयी. जख्मी छात्राओं के नाम रितिका साहा (13) व रितिका चटर्जी (14) है. दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया. वहां उनका इलाज चल रहा है, जख्मी दोनों छात्राएं लोरेटो स्कूल, धर्मतल्ला में कक्षा आठ व नौ में पढ़ती हैं.

खबर पाकर बउबाजार थाने की पुलिस ने वहां पहुंच कर दोनों‍ दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर उनके चालकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि दोपहर 2.45 बजे के करीब डनलप से बालीगंज तेज रफ्तार में जा रही एस-9ए रूट की एक बस अचानक नियंत्रण खोकर पूलकार से टकरा गयी. तुरंत पूलकार में मौजूद जख्मी छात्राओं को अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने बताया कि किसी भी छात्रा को गंभीर चोट नहीं लगी है. सरकारी बस के चालक को लापरवाही से वाहन चलाने के लिए कड़ी चेतावनी दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version