फिलहाल नहीं मिलेगी गर्मी से राहत

कोलकाता : बढ़ती गर्मी से लोगों को फिलहाल किसी राहत की संभावना नहीं है. अलीपुर स्थित मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को शहर का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहा. वहीं न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहा. इस दिन की अधिकतम आद्रता 95 प्रतिशत थी. वहीं न्यूनतम 35 प्रतिशत रही. जिसकी वजह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 1:18 AM

कोलकाता : बढ़ती गर्मी से लोगों को फिलहाल किसी राहत की संभावना नहीं है. अलीपुर स्थित मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को शहर का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहा. वहीं न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहा. इस दिन की अधिकतम आद्रता 95 प्रतिशत थी. वहीं न्यूनतम 35 प्रतिशत रही. जिसकी वजह से शहरवासियों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा.

गर्मी की वजह से बस और मेट्रो में सफर करनेवाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. पार्क स्ट्रीट समेत कई जगहों पर कोलकाता पुलिस की ओर से गर्मी से राहत के लिए छोटे-छोटे टेंट लगाये जा रहे हैं. अलीपुर मौसम विभाग के निदेशक जीके दास ने बताया कि महानगर समेत हावड़ा व पासवर्ती इलाकों में भी गर्मी से लोगों को राहत मिलने की संभावना नहीं है. शहर में फिलहाल बारिश की कोई उम्मीद नहीं है. वहीं आगामी दो और तीन मई को आकाश में बाद छाये रहने की संभावाना है.

Next Article

Exit mobile version