सीबीआइ अफसर बता 30 लाख की लूट

तीन आरोपी गिरफ्तार हुगली : सीबीआइ अफसर का परिचय देकर एक व्यवसायी से 30 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीनों के नाम प्रताप सरकार (40), करामत अली उर्फ लाल्टू (39) और भरत पाल (39) है. उनके पास से एक आग्नेयास्त्र और एक गाड़ी जब्त की गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:56 AM

तीन आरोपी गिरफ्तार

हुगली : सीबीआइ अफसर का परिचय देकर एक व्यवसायी से 30 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीनों के नाम प्रताप सरकार (40), करामत अली उर्फ लाल्टू (39) और भरत पाल (39) है. उनके पास से एक आग्नेयास्त्र और एक गाड़ी जब्त की गयी है. 11 अप्रैल को डानकुनी के दो नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पटना से कोलकाता आने वाली बस को लुटेरों ने रोक लिया.

खुद को सीबीआई ऑफिसर बता कर बस में तलाशी अभियान चलाया. एक व्यवसायी को स्कॉर्पियो में बैठा कर लेकर चला गया. डनलप के पास उससे 30 लाख रुपये लूटने के बाद उसे छोड़ कर फरार हो गया. डानकुनी थाने की पुलिस और चंदन नगर पुलिस कमिश्नर के खुफिया पुलिस मामले की जांच शुरू की.

जांच के दौरान शुक्रवार रात माइती पाड़ा के पास मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स का बोर्ड लगी एक होंडा सिटी गाड़ी जब्त की गयी. तीनों के पास से 15 लाख रुपये और दो आग्नेयास्त्र जब्त किये गये. गिरफ्तार बदमाशों को श्रीरामपुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 10 दिनों के लिए तीनों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version