महानगर के पार्कों से हटेंगी सीएम की तस्वीरें

मेयर ने दी जानकारी कोलकाता : महानगर के सभी पार्कों में लगे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीरें हटाने के लिए चुनाव आयोग ने कोलकाता नगर निगम को पत्र लिखा है. इस संबंध में कोलकाता के मेयर व शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद से ही कोलकाता के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 1:39 AM

मेयर ने दी जानकारी

कोलकाता : महानगर के सभी पार्कों में लगे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीरें हटाने के लिए चुनाव आयोग ने कोलकाता नगर निगम को पत्र लिखा है.
इस संबंध में कोलकाता के मेयर व शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद से ही कोलकाता के अधिकांश पार्कों‍ से सीएम की तस्वीर हटा दी गयी है. जिन पार्कों में भी सीएम की तस्वीरें लगी हुई हैं, उन्हें तुरंत हटाये दिये जायेंगे.
मेयर ने चुनाव आयोग को आड़े हाथों लेते हुए पक्षपात करने का आरोप लगाया. मेयर ने कहा कोलकाता समेत पूरे पश्चिम बंगाल में कई पेट्रोल पंप, राष्ट्रीय राजमार्गों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो लगे हुए हैं, जो चुनाव आयोग को नहीं दिख रहा है. मेयर ने कहा कि हम हर मुद्दे पर चुनाव आयोग को सहयोग कर रहे हैं. लेकिन इसके बाद भी अगर पक्षपात हुआ, तो हम विरोध जरूर करेंगे.
दार्जिलिंग लोकसभा क्षेत्र के चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र में 180 नंबर बूथ में हुए हंगामे को लेकर मेयर ने कहा कि एक घटना को छोड़ कर चुनाव शांतिपूर्ण रहा. केंद्रीय वाहिनी व राज्य पुलिस ने सुझबूझ के साथ कार्य किया है.

Next Article

Exit mobile version