बड़ाबाजार से 35 लाख नकदी के साथ एक गिरफ्तार

कोलकाता : बड़ाबाजार से 35 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रमोद कुमार शर्मा (52) है. वह ओडिशा के तालचेर का रहनेवाला है. उसे ब्रेबर्न रोड के गणेश मार्केट के पास से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से जब्त रुपये में पांच सौ व दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2019 8:23 PM

कोलकाता : बड़ाबाजार से 35 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रमोद कुमार शर्मा (52) है. वह ओडिशा के तालचेर का रहनेवाला है. उसे ब्रेबर्न रोड के गणेश मार्केट के पास से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से जब्त रुपये में पांच सौ व दो हजार के नोट हैं. रुपये दो बैगों में मौजूद थे.

कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि बड़ाबाजार थाने की पुलिस को सूचना मिली कि ओडिशा से बेहिसाबी मोटी रकम के साथ एक व्यक्ति बड़ाबाजार आया है. वह इस रुपये को किसी अन्य के हवाले करनेवाला है. इस जानकारी के बाद लालबाजार के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी.इसके बाद संयुक्त अभियान चला कर ब्रेबर्न रोड के गणेश मार्केट के पास प्रमोद कुमार शर्मा नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

वह इतने रुपये कहां से लाया और किसे यह रुपये सौंपनेवाला था, इन सवालों का वह कोई सही जानकारी नहीं दे पाया. न ही वह कोई दस्तावेज दिखा पाया. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.ऐसी आशंका है कि हवाला के रुपये की सप्लाई करने ही वह महानगर आया था. जब्त रुपये की जानकारी आयकर विभाग व चुनाव आयोग को दे दी गयी है. ज्ञात हो कि चुनाव की घोषणा के बाद से ही महानगर के विभिन्न इलाकों से बेहिसाबी रुपये की धरपकड़ के लिए पुलिस का अभियान जारी है.

Next Article

Exit mobile version