नीरव मोदी की गिरफ्तारी पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, बताया चुनावी हथकंडा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लंदन में नीरव मोदी की गिरफ्तारी को चुनाव के समय गॉटअप मैच करार दिया. उन्होंने नवान्न में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि यह चुनावी हथकंडा है. वोट के पहले सब कुछ सजा कर रखा गया था, फिल्म में जैसे बनाकर रखा जाता है, वैसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 8:57 PM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लंदन में नीरव मोदी की गिरफ्तारी को चुनाव के समय गॉटअप मैच करार दिया. उन्होंने नवान्न में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि यह चुनावी हथकंडा है. वोट के पहले सब कुछ सजा कर रखा गया था, फिल्म में जैसे बनाकर रखा जाता है, वैसे ही यहां हुआ है, लेकिन इसके लिए नरेंद्र मोदी को क्रेडिट देने का सवाल ही नहीं उठता है.

क्रेडिट उस पत्रकार को जाता है, जिसने नीरव मोदी का पता बताया. उन्होंने कहा कि हालांकि चुनाव के दौरान हम लोगों को और कई स्ट्राइक देखने मिलेंगे. स्ट्राइक चाहे जितने करना चाहे करते रहें, लेकिन देश को खतरे में नहीं डाले. पर्दे के पीछे और भी कई राज हैं.

इसे भी पढ़ें…

ब्रिटेन के वेस्टमिन्स्टर कोर्ट में पेश किया गया भगोड़ा नीरव मोदी, 29 मार्च को होगी अगली सुनवाई

एक्सपायरी डेट वाली दवा हम लोग नहीं खाते. नीरव के बहुत सारा धन है और वह इस देश का नागरिक भी नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पूरे देश का निजीकरण कर रही है. बीएसएनल के लोगों को वेतन नहीं मिल रहा है. एयरइंडिया इतनी सुंदर संस्था है, इसको भी निजी हाथों में देने की साजिश चल रही है.

उन्होंने कहा कि लोग आज परेशान हैं और बेरोजगार हैं. भाजपा वाले जो कर रहे हैं वह सही नहीं है. उनको ऐसा नहीं करना चाहिए. चुनाव आचार संहिता का पालन होना चाहिए. सब लोग जानते हैं कि यह लोग बांटने की राजनीति कर रहे हैं. हमलोग देश की जनता को मिलकर रहने की बात कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version