सड़क हादसे में एक की मौत, दो जख्मी

मालदा : अपने नये दामाद के लिए मोटरबाइक खरीदकर वापस आ रहे एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. शनिवार की रात इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत जदुपुर-1 ग्राम पंचायत के गावगाछी इलाके में एनएच-34 पर एक ट्रक ने मोटरबाइक को टक्कर मार दी जिस पर रेजाउल करीम (48) और उनके दोस्त इब्राहिम शेख (40) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2019 5:29 AM
मालदा : अपने नये दामाद के लिए मोटरबाइक खरीदकर वापस आ रहे एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. शनिवार की रात इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत जदुपुर-1 ग्राम पंचायत के गावगाछी इलाके में एनएच-34 पर एक ट्रक ने मोटरबाइक को टक्कर मार दी जिस पर रेजाउल करीम (48) और उनके दोस्त इब्राहिम शेख (40) और बरकत शेख (45) वापस लौट रहे थे. घटना के बाद तीनों को गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.
शनिवार की देर रात को इलाज के दौरान ही रेजाउल करीम की मौत हो गई. उल्लेखनीय है कि रेजाउल करीम पेशे से लॉरी चालक थे. ये सभी कालियाचक थाना अंतर्गत आलारदी टोला गांव के निवासी बताये गये हैं.
जानकारी अनुसार, गावगाछी इलाके में एक मोटरबाइक शो रूम से नये दामाद के लिए बाइक की अग्रिम राशि का भुगतान कर रेजाउल करीम वापस लौट रहे थे. गावगाछी इलाके में ही 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रॉली ने पीछे से बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.
रेजाउल करीम के साले इलियास अली ने बताया कि एक माह पहले उनकी भांजी की शादी ताजमुल हक के साथ हुई है. दामाद के लिए जीजा मोटरबाइक के लिए एडवांस देकर अपने दोस्तों के साथ वापस आ रहे थे. उसी दौरान यह हादसा हुआ. इंगलिश बाजार थाना पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version