ममता का प्रधानमंत्री पर हमला, कहा मोदी का विरोध करने वालों को पाकिस्तानी करार दिया जा रहा

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी का विरोध करने वालों को पाकिस्तानी करार दिया जा रहा है. उन्होंने सवाल किया कि क्या केवल वह (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ही हिंदुस्तानी हैं और उनके विरोध करनेे वाले सभी पाकिस्तानी हैैं? इसे भी पढ़ें : मतुआ समाज की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 4:15 PM

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी का विरोध करने वालों को पाकिस्तानी करार दिया जा रहा है. उन्होंने सवाल किया कि क्या केवल वह (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ही हिंदुस्तानी हैं और उनके विरोध करनेे वाले सभी पाकिस्तानी हैैं?

इसे भी पढ़ें : मतुआ समाज की बड़ो मां बीणापाणि देवी नहीं रहीं, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार, पीएम व सीएम ने शोक जताया

उन्होंने कहा कि उनका एक ही धर्म है, वह है मानव धर्म. वह देश के पक्ष में हैं. भाजपा और मोदी के पक्ष में नहीं. लोकसभा चुनाव में मोदी व अमित शाह का साइन बोर्ड हटाकर दम लेंगे.

सुश्री बनर्जी ने बुधवार को हावड़ा के डुमुरजला में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा कि दो-तीन दिनों के बाद चुनाव की घोषणा हो जायेगी. केंद्र की सरकार का एक्सपायरी डेट समाप्त हो रही है. जब सरकार ही नहीं रहेगी,तो फिर इतने विकासमूलक योजनाओं की घोषणा का कोई अर्थ नहीं है.

इसे भी पढ़ें : बलात्कार के बाद महिला को जिंदा जलाने की कोशिश में खुद जला बलात्कारी

उन्होंने मोदी सरकार पर जवानों के रक्त की राजनीति करने के आरोप लगाते हुए कहा कि वह सेना, नौ सेना व वायु सेना का सम्मान करती हैं, लेकिन मोदी बाबू का नहीं. चुनाव के पहले बंदूक, मिसाइल और जवानों के खून पर राजनीति हो रही है.

Next Article

Exit mobile version