भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से बहुत खुश हूं सीने में आग धधक रही है : शहीद सुदीप के पिता

कल्याणी : पुलवामा हमले में नदिया के तेहट्ट के हांसपुकुरिया के शहीद सुदीप विश्वास के घर मंगलवार को श्राद्ध कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इधर, मंगलवार तड़के भारतीय वायुसेना द्वारा पीओके में घुसकर हुए हमले की खबर मिलते ही शहीद भारतीय जवान सुदीप के घरवालों के चेहरे पर खुशी छा गयी. शहीद सुदीप के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 5:23 AM
कल्याणी : पुलवामा हमले में नदिया के तेहट्ट के हांसपुकुरिया के शहीद सुदीप विश्वास के घर मंगलवार को श्राद्ध कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इधर, मंगलवार तड़के भारतीय वायुसेना द्वारा पीओके में घुसकर हुए हमले की खबर मिलते ही शहीद भारतीय जवान सुदीप के घरवालों के चेहरे पर खुशी छा गयी.
शहीद सुदीप के पिता संन्यासी विश्वास ने कहा कि आज दिल को सुकून मिला है. भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से बहुत खुशी हुई है. मेरे सीने में आग धधक रही है और अब युद्ध के जरिये पाकिस्तान का सर्वनाश चाहिए. उन्होंने कहा कि भारतीय वायुसेना द्वारा की गयी कार्रवाई से बहुत खुशी मिली है. हम चाहते हैं कि हमारे देश में लोग शांति से रहें. पाकिस्तान के हर आतंकी का सफाया होना चाहिए.
गौरतलब है कि गत 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हुए थे. उनमें हांसपुकुरिया के पलाशीपाड़ा के सुदीप विश्वास भी शहीद हुए थे. जवानों की शहादत का बदला लेते हुए मंगलवार तड़के भारतीय वायुसेना ने पीओके में घुसकर आतंकी संगठन के कैम्पों पर हमला किया. आतंकवादी संगठनों के कई ठिकाने पूरी तरह से नष्ट कर दिये गये हैं. इस हमले में 300 से ज्यादा आतंकियों को मारे जाने की खबर है.

Next Article

Exit mobile version