शेक्सपीयर सरणी में ज्वेलरी शोरूम में लगी आग

कोलकाता : पार्क स्ट्रीट से सटे शेक्सपीयर सरणी इलाके में शुक्रवार सुबह आग लगने से स्थानीय लोग आतंकित हो गये. आग कैमेक स्ट्रीट व शेक्सपीयर सरणी क्रॉसिंग पर एक तीन मंजिली इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित एक ज्वेलरी शोरूम में आठ बजे के करीब लगी थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शोरूम से धुआं निकलते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 1:33 AM

कोलकाता : पार्क स्ट्रीट से सटे शेक्सपीयर सरणी इलाके में शुक्रवार सुबह आग लगने से स्थानीय लोग आतंकित हो गये. आग कैमेक स्ट्रीट व शेक्सपीयर सरणी क्रॉसिंग पर एक तीन मंजिली इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित एक ज्वेलरी शोरूम में आठ बजे के करीब लगी थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शोरूम से धुआं निकलते देख लोगों को आग लगने की भनक लगी.

दमकल विभाग को सूचित करने पर तीन इंजनों के साथ दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे. दमकलकर्मियों के वहां पहुंचने के पहले पूरे इलाके में काला धुआं भर गया था. इस दमघोंटू धुएं के कारण दमकलकर्मियों को आग बुझाने में काफी दिक्कतें हो रही थीं.

शोरूम के शीशे को तोड़ कर धुआं बाहर निकाला गया. इसके बाद आग के श्रोत का पता लगने पर तीन में से दो इंजनों की मदद से ही आग पर काबू पा लिया गया. इस आग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. आग लगने का प्राथमिक कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. आग में शोरूम को काफी नुकसान पहुंचा है. सुबह 10 बजे के करीब स्थिति पूरी तरह से सामान्य कर ली गयी.

Next Article

Exit mobile version