नागेरबाजार में बस के धक्के से पांच साल की मासूम छात्रा की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

– 223 नम्बर रूट की बस ने मारी टक्कर कोलकाता : दमदम थानांतर्गत नागेरबाजार इलाके में मंगलवार सुबह बस के धक्के से एक स्कूली छात्रा की मौत हो गयी और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गयी. गुस्साए अभिभावकों व इलाके के लोगों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए रास्ता अवरुद्ध किया. खबर पाकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 8:32 PM

– 223 नम्बर रूट की बस ने मारी टक्कर

कोलकाता : दमदम थानांतर्गत नागेरबाजार इलाके में मंगलवार सुबह बस के धक्के से एक स्कूली छात्रा की मौत हो गयी और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गयी. गुस्साए अभिभावकों व इलाके के लोगों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए रास्ता अवरुद्ध किया. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

पुलिस के मुताबिक, मृत छात्रा का नाम अनुष्का कर बताया गया है. वह लेकटाउन की रहने वाली थी. रोजाना की तरह ही छात्रा की मां उसे लेकर स्कूल जा रही थी. रास्ते में स्कूल के सामने बस से उतर कर रास्ता पार हो रही थी, तभी 223 नम्बर रूट की बस ने सड़क पार करते समय ही टक्कर मार दी.

घटनास्थल पर ही छात्रा की मौत हो गयी और उसकी मां जख्मी हो गयी. स्थानीय इलाके के लोगों का आरोप है कि रास्ते पर वाहनों की अवैध पार्किंग की वजह से ही इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. पुलिस का कहना है कि बस को जब्त कर लिया गया है. चालक फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version