पश्चिम बंगाल विधानसभा में Pulwama के शहीद जवानों को दी गयी श्रद्धांजलि

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की विधानसभा में पुलवामा में फिदायीन हमले में शहीद हुए जवानों को सोमवार को श्रद्धांजलि दी गयी. विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी के नेतृत्व में विभिन्न दल के विधायकों ने मोमबत्ती जुलूस निकाला और जवानों की शहीद बेदी पर माल्यार्पण पर श्रद्धांजलि अर्पित की. श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में विधानसभा अध्यक्ष बिमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2019 4:14 PM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की विधानसभा में पुलवामा में फिदायीन हमले में शहीद हुए जवानों को सोमवार को श्रद्धांजलि दी गयी. विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी के नेतृत्व में विभिन्न दल के विधायकों ने मोमबत्ती जुलूस निकाला और जवानों की शहीद बेदी पर माल्यार्पण पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी के साथ-साथ संसदीय मंत्री पार्थ चटर्जी, विरोधी दल के नेता अब्दुल मन्नान, वाम मोर्चा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती, संसदीय राज्यमंत्री तापस राय, स्वास्थ्य राज्यमंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य, मुख्य सचेतक निर्मल घोष, दमकल मंत्री सुजित बोस, सांसद प्रदीप भट्टाचार्य, एमआइसी देवाशीष कुमार सहित अन्य उपस्थित थे.

विधायकों ने विधानसभा परिसर में मोमबत्ती लेकर मौन जुलूस निकाला और शहीदों को श्रद्धांजलि दी. विधानसभा परिसर स्थित आंबेडकर मूर्ति के नीचे शहीद जवानों की शहीद बेदी बनायी गयी थी तथा शहीद जवानों की तस्वीर भी बनायी गयी थी. विधायकों ने शहीद बेदी पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

Next Article

Exit mobile version