प्रेम मिलन ने बांटे जरूरतमंदों में चश्मे, सेवा से बढ़कर सुकून कहीं और नहीं : रतनलाल अग्रवाल

कोलकाता : प्रेम मिलन (कोलकाता) ने वार्ड न. 20 और वार्ड नं. 24 में जरुतमंदों को नि:शुल्क चश्मे प्रदान किये. वार्ड नं. 20 में 381 रवींद्र सरणी में पार्षद विजय उपाध्याय के नेतृत्व में 180 लोगों को चश्मे दिये गये. इससे पहले वार्ड नं. 24 के पाथुरिया घाट में पार्षद इलोरा साहा व पूर्व पार्षद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2019 2:22 AM

कोलकाता : प्रेम मिलन (कोलकाता) ने वार्ड न. 20 और वार्ड नं. 24 में जरुतमंदों को नि:शुल्क चश्मे प्रदान किये. वार्ड नं. 20 में 381 रवींद्र सरणी में पार्षद विजय उपाध्याय के नेतृत्व में 180 लोगों को चश्मे दिये गये. इससे पहले वार्ड नं. 24 के पाथुरिया घाट में पार्षद इलोरा साहा व पूर्व पार्षद मृणाल साहा के नेतृत्व में लगाये गये शिविर में 146 लोगों ने चश्मे प्राप्त किये.

आरआर अग्रवाल ज्वेलर्स (रतनलाल अग्रवाल) के सहयोग से दोनों शिविरों में मुफ्त में चश्मा वितरण किया गया. इस मौके पर उद्योगपति रतनलाल अग्रवाल ने कहा कि सेवा से बढ़कर सुकून कहीं और नहीं है.

बिमल चंद जैन, दिलीप सराफ, कृष्ण कुमार मूंधड़ा, प्रदीप वर्मा, डॉ रेणु सिंह सहित संस्था के सचिव चंद्रकांत सराफ सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित रहे. शिविर की सफलता में मनोज जायसवाल व अशोक शर्मा का सराहनीय सहयोग रहा. गौरतलब है कि अंधत्व निवारण मिशन में जुटी प्रेम मिलन संस्था के बैनर तले अब साढ़े इक्कीस हजार के करीब ऑपरेशन किये जा चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version