कोलकाता : माकपा कार्यकर्ता पर दुष्कर्म का आरोप

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोप माकपा की लोकल कमेटी के एक सदस्य पर लगाया गया है. आरोपी घटना के बाद से फरार है. उसका नाम निशिकांत बर बताया गया है. घटना कि शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2019 5:38 AM

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोप माकपा की लोकल कमेटी के एक सदस्य पर लगाया गया है. आरोपी घटना के बाद से फरार है. उसका नाम निशिकांत बर बताया गया है. घटना कि शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, घटना रविवार रात बशीरहाट महकमा के संदेशखाली इलाके में घटी. निशिकांत बशीरहाट के भुशखाली माकपा जिला कमेटी का सदस्य है. सरस्वती पूजा की शाम युवती के घर पर किसी के न रहने का फायदा उठा कर उसने महिला से दुष्कर्म किया और फरार हो गया. बताया गया कि उसके परिजन जब घर लौटे तो पाया कि उसकी तबीयत खराब है.

शुुरुआत में उन्हें कुछ समझ नहीं आया, लेकिन सोमवार सुबह जब उसने परिजनों को सारी बात बतायी, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. उसके बाद आरोपी के खिलाफ संदेशखाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी. पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version