कोलकाता : पीएम की सभा के बाद जवाबी सभा करेगी तृणमूल

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के ठाकुरनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के 72 घंटे के अंदर तृणमूल कांग्रेस जवाबी सभा करेगी. उत्तर 24 परगना जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष व राज्य के खाद्य व आपूर्ति मामलों के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने सोमवार को बताया कि तृणमूल कांग्रेस की सभा में लोगों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2019 2:27 AM

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के ठाकुरनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के 72 घंटे के अंदर तृणमूल कांग्रेस जवाबी सभा करेगी. उत्तर 24 परगना जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष व राज्य के खाद्य व आपूर्ति मामलों के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने सोमवार को बताया कि तृणमूल कांग्रेस की सभा में लोगों की संख्या प्रधानमंत्री की सभा में उपस्थित लोगों की संख्या से तिगुनी होगी और इस सभा में केवल गाइघाटा विधानसभा क्षेत्र के ही लोग रहेंगे.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि भाजपा के आला नेता जिन-जिन स्थानों पर सभा करेंगे. तृणमूल कांग्रेस उसी स्थान पर जवाबी सभा करेगी. पिछले सप्ताह दक्षिण 24 परगना के जयनगर और झाड़ग्राम में भाजपा नेत्री व केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने सभा की थी.

स्मृति इरानी की सभा के जवाब में 48 घंटे के अंदर जयनगर में राज्य के शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम तथा झाड़ग्राम में राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने सभा की थी. अब प्रधानमंत्री श्री मोदी के ठाकुरनगर की सभा के 72 घंटे के अंदर तृणमूल कांग्रेस ने ठाकुरनगर में भी सभा करने की घोषणा की है.

इसके साथ ही दो फरवरी को प्रधानमंत्री की ठाकुरनगर में प्रस्तावित सभा के एक दिन पहले एक फरवरी को एनआरसी के विरोध में मतुआ महासभा एसोसिएशन द्वारा ठाकुरनगर में एक विरोध जुलूस निकाला जायेगा. तृणमूल कांग्रेस इस विरोध जुलूस का समर्थन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version