कोलकाता : टाॅलीवुड सिंडिकेट का अभी तो एक विकेट गिरा है कई और चटकेंगे : लाॅकेट

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष और अभिनेत्री लाॅकेट चटर्जी ने बांग्ला फिल्मों के प्रायोजक व वैंकटेश फिल्म निर्माण से जुड़ी कंपनी के मालिक श्रीकांत मोहता के गिरफ्तारी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसकी गिरफ्तारी पहले ही हो जानी चाहिए थी. बांग्ला चलचित्र जगत को इस शख्स ने सिंडिकेट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2019 7:00 AM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष और अभिनेत्री लाॅकेट चटर्जी ने बांग्ला फिल्मों के प्रायोजक व वैंकटेश फिल्म निर्माण से जुड़ी कंपनी के मालिक श्रीकांत मोहता के गिरफ्तारी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसकी गिरफ्तारी पहले ही हो जानी चाहिए थी. बांग्ला चलचित्र जगत को इस शख्स ने सिंडिकेट में बदल दिया था. इसके कुकर्मों से कोई भी कलाकार या प्रायोजक स्वतंत्र रूप से काम नहीं कर पा रहे थे. उसके कई चेले चमुंडे (राज्य का एक मंत्री और उसका भतीजा) इस इंडस्ट्रीज में भरे पड़े हैं, जो देर सबेर जल्द ही सलाखों के पीछे जाएंगे.

उन्होंने कहा कि यह लोग पूरे बांग्ला फिल्म इंडस्ट्रीज को खत्म कर दिये हैं. इनकी वजह से बांग्ला के कई प्रायोजक असमय मौत के कगार पर चले गये. मोहता ने कभी किसी अन्य प्रायोजक को लाभ का मुंह देखने नहीं दिया. इसके इशारे पर ही कलाकारों को काम मिलता था. विरोध करनेवाले कलाकारों व तकनीशियनों को ये लोग बेरोजगार कर देते थे.

इस गैंग का खौफ लोगों के अंदर इतना था कि लोगों को ये लोग डराकर तृणमूल कांग्रेस के मंच की शोभा बढ़ाते थे और जुलूस में हिस्सा लेने के लिए मजबूर करते थे. आज इनके सताए हुए लोग खुश हैं.

उन्होंने कहा कि यही वजह है कि मोहता की गिरफ्तारी का विरोध कोई नहीं कर रहा है. अगर वह सज्जन पुरूष होते तो लोग कम से कम सोशल मीडिया पर तो उसके साथ खड़ा होते. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही उसके शार्गिदों को भी सीबीआई सलाखों के पीछे पहुंचाएगी.

Next Article

Exit mobile version