वोट की फिक्र छोड़ इंसानियत की फिक्र करें पार्षद : मेयर

कोलकाता : महानगर को प्रदूषण मुक्त करने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने पार्षदों को वोट की फिक्र छोड़ कर इंसानियत की फिक्र करने की नसीहत दी. वह बाडीगार्ड लाइंस स्थित ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे. उल्लेखनीय है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 1:53 AM

कोलकाता : महानगर को प्रदूषण मुक्त करने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने पार्षदों को वोट की फिक्र छोड़ कर इंसानियत की फिक्र करने की नसीहत दी. वह बाडीगार्ड लाइंस स्थित ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे. उल्लेखनीय है कि मेयर बनने के साथ ही श्री हकीम ने महानगर को प्रदूषण मुक्त करने की अपनी प्रतिबद्धता प्रकट कर दी थी.

जिसके लिए उन्होंने पौधारोपण के लिए विशेष घोषणा भी की थी. अब उन्होंने इलाके के क्लबों को भी आगे आकर पुलिस को सहयोग करने की अपील की है. ताकि शहर को प्रदूषण मुक्त किया जा सके. उन्होंने गंगा के किनारे गंदगी फैलानेवालों पर भी पुलिस को नकेल कसने की अपील करते हुए पौधारोपण करने पर बल दिया. कार्यक्रम का आयोजन कोलकाता पुलिस के पोर्ट डिवीजन के डीसी वकार रजा के नेतृत्व में किया गया था जिसमें पार्षदों के साथ स्थानीय क्लबों की भी अहम भागीदारी थी.

Next Article

Exit mobile version