हावड़ा. : क्लास रूम में आपत्तिजनक हरकत, छह छात्र-छात्राओं को ट्रांसफर सर्टिफिकेट

हावड़ा. : क्लास रूम में आपत्तिजनक हरकत करने के आरोप में छह छात्र-छात्राओं को स्कूल से निकाल दिया गया है. ये सभी नौवीं कक्षा के छात्र हैं. चार छात्र-छात्राएं दूसरे स्कूल में दाखिला ले चुके हैं, जबकि बाकी दो अब भी इसी स्कूल में है. उन दोनों को भी दूसरे स्कूल में दाखिला लेने को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 1:20 AM

हावड़ा. : क्लास रूम में आपत्तिजनक हरकत करने के आरोप में छह छात्र-छात्राओं को स्कूल से निकाल दिया गया है. ये सभी नौवीं कक्षा के छात्र हैं. चार छात्र-छात्राएं दूसरे स्कूल में दाखिला ले चुके हैं, जबकि बाकी दो अब भी इसी स्कूल में है. उन दोनों को भी दूसरे स्कूल में दाखिला लेने को कहा गया है. घटना शिवपुर बीइ कॉलेज मॉडल स्कूल की है.

जानकारी के अनुसार, पिछले वर्ष अक्तूबर महीने में कक्षा नौ के छात्र-छात्राओं ने क्लास टीचर से शिकायत की थी कि छह छात्र-छात्राएं क्लास रूम में अश्लील हरकत कर रहे थे. मना करने के बावजूद इनलोगों ने नहीं माना. शिकायत मिलते ही क्लास टीचर ने हेडमास्टर को सूचित किया. शिकायत की गंभीरता को देखते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया.

फुटेज में आरोप प्रमाणित हुआ. छह छात्र-छात्राओं के अभिभावकों को बुलाकर उन्हें बतौर प्रमाण फुटेज दिखाया गया. मैनेजिंग कमेटी ने आरोपी छात्र-छात्राओं को स्कूल से बाहर निकालने का फैसला लिया. आरपियों के एक साल बर्बाद नहीं हो, इसके लिए वार्षिक परीक्षा में बैठने की इजाजत दे दी गयी आैर रिजल्ट के साथ ट्रांसफर सर्टिफिकेट देने का फैसला लिया गया.

Next Article

Exit mobile version