महानगर में चढ़ा पारा, जिलों में बढ़ी ठिठुरन

कोलकाता : नये साल में कोलकाता सहित कुछ जिलों के तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है. मंगलवार को कोलकाता का न्यूनतम तापमान 12.5 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से एक डिग्री कम है. अलीपुर स्थित मौसम विभाग के अनुसार, राज्य में तापमान अगले कुछ दिनों के पूर्वानुमान में ज्यादा बदलाव नहीं होगा. लेकिन अगर कश्मीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2019 2:55 AM
कोलकाता : नये साल में कोलकाता सहित कुछ जिलों के तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है. मंगलवार को कोलकाता का न्यूनतम तापमान 12.5 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से एक डिग्री कम है.
अलीपुर स्थित मौसम विभाग के अनुसार, राज्य में तापमान अगले कुछ दिनों के पूर्वानुमान में ज्यादा बदलाव नहीं होगा. लेकिन अगर कश्मीर में बर्फबारी होती है, तो महानगर में फिर से ठंड का कहर होगा. इस बीच, बिहार, झारखंड और ओड़िशा में मानसून 24 घंटे जारी रहेगा. हालांकि, राज्य में शीत लहर की कोई संभावना नहीं है.
कोलकाता में उच्चतम तापमान 23-24 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान लगभग 12 -13 डिग्री सेल्सियस ही रहेगा. जिलों के संबंध में, तापमान का कोई विशेष परिवर्तन नहीं होगा. वर्तमान समय में जिलों में ठंड का प्रकोप अब भी जारी है. कोहरे से कुछ खास राहत की उम्मीद नहीं है.

Next Article

Exit mobile version