भाकपा ने तृणमूल की ब्रिगेड रैली में शामिल होने से किया इनकार

हैदराबाद/कोलकाता : भाकपा के एक शीर्ष नेता ने शुक्रवार को कहा है कि उन्हें तृणमूल कांग्रेस की ओर से कोलकाता में होने वाली विपक्षी दलों की रैली में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला है, लेकिन उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया है. ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस ने 19 जनवरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2018 7:31 AM
हैदराबाद/कोलकाता : भाकपा के एक शीर्ष नेता ने शुक्रवार को कहा है कि उन्हें तृणमूल कांग्रेस की ओर से कोलकाता में होने वाली विपक्षी दलों की रैली में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला है, लेकिन उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया है.
ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस ने 19 जनवरी को राजधानी में विपक्षी दलों की एक रैली का आयोजन किया है. इसके लिए उसने कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को निमंत्रण भेजा है.
भाकपा महासचिव एस सुधाकर रेड्डी ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने (ममता बनर्जी) ने मुझे निमंत्रण भेजा है, लेकिन मैंने वहां नहीं जाने का फैसला किया है.
रैली में शामिल नहीं होने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में उनकी पार्टी के तृणमूल कांग्रेस से संबंध अच्छे नहीं हैं. रेड्डी ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं और गुंडों ने पश्चिम बंगाल में हमारी पार्टी के दफ्तरों पर हमले किये. वे वाम दलों पर हमले कर रहे हैं.
उन्होंने कहा कि राजनीतिक आचोलना एक अलग बात है. लिहाजा, मैंने इसमें शामिल नहीं होने का फैसला किया है. भाकपा का रैली में शामिल होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि भाकपा और दूसरे वाम दल पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के मुख्य राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं.

Next Article

Exit mobile version