कोलकाता : दो बाइकर्स की मौत, तीन जख्मी

कोलकाता : महानगर में उत्सवों के इस मौसम में रविवार को दिनभर यहां के तीन अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य जख्मी हो गये. जानकारी के मुताबिक एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक व उसमें सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 2:41 AM
कोलकाता : महानगर में उत्सवों के इस मौसम में रविवार को दिनभर यहां के तीन अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य जख्मी हो गये. जानकारी के मुताबिक एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक व उसमें सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों को एनआरएस अस्पताल लाने पर वहां बाइक चालक सौरभ खटिक (19) की मौत हो गयी.
वहीं, बाइक पर सवार युवक मोहम्मद इमरान (25) की हालत बिगड़ने पर उसे बाइपास के नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. वहां दो घंटे तक इलाज करने के बाद चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.
दोनों युवक उत्तर कोलकाता के काशीपुर व झील रोड के रहनेवाले थे. इस घटना के बाद फूलबागान थाने की पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से फरार वाहन की तलाश में जुट गयी है.
टॉलीगंज में टैक्सी की चपेट में आकर दो बाइकर्स जख्मी
टॉलीगंज इलाके में रविवार सुबह एक टैक्सी की चपेट में आने से दो बाइकर्स जख्मी हो गये. घटना एसपी मुखर्जी रोड में सुबह सात बजे की है. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार टैक्सी की चपेट में आकर एक बाइक पर सवार दो युवक जख्मी हो गये.
जख्मी बाइक चालक का नाम स्वराज कामत (23) और शांतनु मंडल (22) है. दोनों टॉलीगंज के रहनेवाले हैं. जख्मी युवकों को एमआर बांगुर अस्पताल में ले जाकर वहां उनका इलाज चल रहा है. खबर पाकर टॉलीगंज थाने की पुलिस वहां पहुंची और बाइक को जब्त कर लिया है. घटना के बाद फरार टैक्सी की तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version