डेंगू से दो लोगों की मौत

कोलकाता/हुगली : डेंगू ने दो और लोगों की जान ले ली है. बैरकपुर कमिश्नरेट अंतर्गत नैहट्टी थाना क्षेत्र के गिरीश घोषाल रोड निवासी शुक्ला चक्रवर्ती (72) की डेंगू से मौत हो गयी है. जानकारी के अनुसार, 15 नवंबर को उनके पुत्र आशीष चक्रवर्ती की तबीयत खराब हो गयी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2018 3:08 AM
कोलकाता/हुगली : डेंगू ने दो और लोगों की जान ले ली है. बैरकपुर कमिश्नरेट अंतर्गत नैहट्टी थाना क्षेत्र के गिरीश घोषाल रोड निवासी शुक्ला चक्रवर्ती (72) की डेंगू से मौत हो गयी है. जानकारी के अनुसार, 15 नवंबर को उनके पुत्र आशीष चक्रवर्ती की तबीयत खराब हो गयी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.उनके अस्पताल से लौटने के बाद ही उनकी मां शुक्ला देवी बीमार हो गयीं.
गत 17 नवंबर को वह बुखार से पीड़ित हुईं. दूसरे दिन ही उन्हें नैहट्टी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार देर रात कोलकाता के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. महिला के डेथ सर्टिफिकेट में भी डेंगू का उल्लेख किया गया है. उधर, हुगली जिले के भद्रेश्वर बाबू बाजार पालपाड़ा बाइलेन निवासी अमर बनर्जी (67) की मौत भी मंगलवार को डेंगू के चलते हो गयी.
जानकारी के अनुसार, उत्तर 24 परगना जिले के गारुलिया नोवापाड़ा इलाके में अपने ससुराल में डेंगू पीड़ित को देखने पहुंचे थे. वहां से लौटने के बाद उन्हें, उनकी पत्नी और पुत्र को उल्टी के साथ बुखार हो गया. पहले उन्हें चुंचुड़ा इमामबाड़ा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
वहां से उन्हें कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर किया गया, जहां बेड नहीं मिलने पर उन्हें बेलियाघाटा आइडी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. पत्नी और पुत्र का इलाज जारी है. इस मामले में भद्रेश्वर नगरपालिका के वाइस चेयरमैन प्रकाश गोस्वामी ने बताया कि भद्रेश्वर में डेंगू की रोकथाम के सभी इंतजाम किये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version